बिहार: समस्तीपुर में बदमाशों ने परिवार के तीन सदस्यों पर चलाई गोलियां, दंपति समेत बेटी गंभीर रूप से घायल 

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: September 6, 2019 03:20 PM2019-09-06T15:20:21+5:302019-09-06T15:20:21+5:30

इधर, घटना की सूचना पर सदर डीएसपी प्रीतिश कुमार के नेतृत्व में नगर थानाध्यक्ष सीताराम प्रसाद एवं मुफस्सिल थानाध्यक्ष विक्रम आचार्य ने घटना की छानबीन की. घटना के कारणों का पता नहीं चल पाया है.

Bihar: miscreants opened fire on three family members in Samastipur, daughter and couple seriously injured | बिहार: समस्तीपुर में बदमाशों ने परिवार के तीन सदस्यों पर चलाई गोलियां, दंपति समेत बेटी गंभीर रूप से घायल 

बिहार: समस्तीपुर में बदमाशों ने परिवार के तीन सदस्यों पर चलाई गोलियां, दंपति समेत बेटी गंभीर रूप से घायल 

Highlightsघायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया. सूचना मिलने पर एसपी विकास वर्मन और नगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू की.

बिहार में बेखौफ अपराधी प्रतिदिन कोई- न- कोई बड़ी-बड़ी घटना को अंजाम दे रहे हैं. सूबे के समस्तीपुर जिले के स्टेशन रोड में गुरुवार की देर रात बदमाशों ने रेलवे के जाने-माने नगर थाना सीबी क्षेत्र के स्टेशन रोड स्थित घोष लेन में अपराधियों ने रेलवे के स्क्रैप ठेकेदार बद्री गोयनका, उनकी पत्नी और बेटी पर अंधाधुंध गोली चलाकर घायल कर दिया.

इस घटना में व्यवसायी बद्री गोयनका के साथ उनकी पत्नी सोनम और पुत्री कुक्कु गंभीर रूप से जख्मी हो गये. बद्री को चार गोली है, जबकि पत्नी और पुत्री को एक-एक गोली लगी है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार ठेकेदार बद्री गोयनका को चार गोली पेट, सीना, हाथ और पीठ में लगी है. जबकि उनकी पत्नी सोनम गोयनका को हाथ और पेट में और बेटी अदिति गोयनका को भी दो गोली लगी है. घटना को अंजाम देकर अपराधी भाग निकले. गोलियों की आवाज सुनकर मोहल्ले के काफी लोग जमा हो गए. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया. सूचना मिलने पर एसपी विकास वर्मन और नगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू की. आसपास के इलाकों में नाकेबंदी कर छापेमारी शुरू कर दी गई है.

बताया जाता है कि अपराधियों ने करीब आठ राउंड फायरिंग की है. घटना की सूचना पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने तत्काल सभी को इलाज के लिए शहर के एक निजी क्लिनिक में भर्ती कराया. यहां बद्री और उनकी पत्नी की हालत चिंताजनक बनी हुई है. बताया जाता है कि अपराधी दो बाइक से पहुंचे थे.

अपराधियों ने गेट को खोलवाने के साथ ही उन पर ताबडतोड फायरिंग शुरू कर दी. घटना को अंजाम देकर अपराधी स्टेशन की ओर भाग निकले. बद्री के कमीज के पॉकेट में रखे मोबाइल में भी एक गोली लगी है, जो मोबाइल में ही फंस कर रह गई.

बताया जाता है कि ठेकेदार के घर में जीर्णोद्धार का काम चल रहा है. रात करीब साढे दस बजे मेन गेट खुला हुआ था. इसी दौरान दो अपराधी पिस्टल लेकर घुसे और ताबडतोड फायरिंग करने लगे. ठेकेदार के सिर को निशाना बनाकर गोली मारी गई थी. लेकिन, उन्होंने मोबाइल से चेहरा छिपाने की कोशिश की. इससे गोली मोबाइल पर लगी और छिटक गई. पत्नी ने अपराधियों की पहचान कर ली. उनपर भी ताबडतोड गोलियां चलाने लगे. बीचबचाव के दौरान बेटी ने जान बचाने की कोशिश की तो अपराधियों ने उनपर भी फायरिंग कर दिया.

वहीं घर में मौजूद ठेकेदार का पुत्र आयुष दूसरे कमरे में था. इससे उसकी जान बच गई. पुलिस छानबीन में पता लगा कि ठेकेदार पर पूर्व में हमला हो चुका है. ठेकेदारी और पूर्व के विवाद को पुलिस खंगाल रही है. अस्पताल में ऑपरेशन कर गोलियां निकाली गई. हालांकि एक गोली ठेकेदार के फेंफडे में फंसी हुई है. 

इधर, घटना की सूचना पर सदर डीएसपी प्रीतिश कुमार के नेतृत्व में नगर थानाध्यक्ष सीताराम प्रसाद एवं मुफस्सिल थानाध्यक्ष विक्रम आचार्य ने घटना की छानबीन की. घटना के कारणों का पता नहीं चल पाया है.

पुलिस अपराधियों की पहचान के लिए घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगालने में जुटी है. सदर डीएसपी प्रितिश कुमार ने कहा कि तीन लोगों को गोली मारी गई है. अपराधी इनके जानने वाले बताए जा रहे हैं. पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है. कई जगहों पर अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है.
 

Web Title: Bihar: miscreants opened fire on three family members in Samastipur, daughter and couple seriously injured

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे

टॅग्स :Biharबिहार