लाइव न्यूज़ :

आठ वर्षीय मासूम के साथ पहले दुष्कर्म, ब्लेड से गला रेतकर मार डाला, आरोपी रिश्ते में लगता है भाई

By एस पी सिन्हा | Published: February 05, 2021 3:21 PM

बिहार के भोजपुर जिले के बिहियां थाना क्षेत्र के एक गांव दरिंदगी की हदें पार करते हुए दरिंदे ने एक 8 वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म की वारदात के बाद मार डाला.

Open in App
ठळक मुद्देगुस्‍साए लोगों ने जमकर उसकी धुनाई कर दी. ऐन वक्‍त पर पहुंची पुलिस ने भीड़ से बचाकर उसे हिरासत में लिया.आरोपी ने पहले मृतका को बहला फुसलाकर अपने पास बुलाया फिर उसके साथ दुष्कर्म किया.गला रेतकर निर्मम तरीके से उसकी हत्या कर दी और शव को खेत में फेंककर मौके से फरार हो गया.

पटनाः बिहार के भोजपुर जिले के बिहियां थाना क्षेत्र के एक गांव में दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है.

जिसमें एक दरिंदे ने हैवानियत की हदें पार करते हुए 8 वर्षीय मासूम के साथ पहले दुष्कर्म किया फिर ब्लेड से गला रेतकर उसकी हत्या कर दी. आरोपित मो इरशाद उर्फ छोटूरिश्‍ते में बच्‍ची का भाई लगता है. आज सुबह उसे ग्रामीणों ने दबोच लिया.

गुस्‍साए लोगों ने जमकर उसकी धुनाई कर दी. ऐन वक्‍त पर पहुंची पुलिस ने भीड़ से बचाकर उसे हिरासत में लिया. बच्‍ची का शव गांव के बगीचा से बरामद कर लिया गया है. उसे पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. शुरुआती पूछताछ के दौरान आरोपित ने दुष्कर्म व हत्या की बात कबूल की है.

बताया जा रहा है कि आरोपी ने पहले मृतका को बहला फुसलाकर अपने पास बुलाया फिर उसके साथ दुष्कर्म किया. बाद में उसने गला रेतकर निर्मम तरीके से उसकी हत्या कर दी और शव को खेत में फेंककर मौके से फरार हो गया. सुबह जब ग्रामीणों ने शव पड़ा हुआ देखा तो इलाके में सनसनी मच गई.

बच्ची अपनी मां के साथ करीब तीन साल से अपने ननिहाल में रहती थी

बताया जाता है कि पीरो थाना के एक गांव रहने वाली बच्ची अपनी मां के साथ करीब तीन साल से अपने ननिहाल में रहती थी. गुरुवार की सुबह वह गायब हो गई. परिजन देर रात तक उसकी खोजबीन कर रहे थे. इस दौरान सुबह में गांव के दारोगा जी बगीचा में झाड़ी में शव पडे़ होने की खबर मिली.

ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई. बच्‍ची के गले पर जख्‍म के निशान थे. हैवानियत देख लोग आगबबूला हो गए. लोगों को इरशाद के चाल-ढाल पर शक हुआ. दरअसल, वह रात से ही झाडी में शव पड़ा होने की बात लोगों को बता रहा था.

संदेह के आधार पर लोगों ने इरशाद (25) को पकड़ा

संदेह के आधार पर लोगों ने इरशाद (25) को पकड़ा. हाथ-पैर बांधकर उसकी पिटाई शुरू कर दी. लोगों ने कमरे में बंद कर उसकी पिटाई शुरू की तो उसने दुष्‍कर्म और हत्‍या की बात कुबूल कर ली. इसी दौरान सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची. आरोपित को गिरफ्तार कर लिया. 

पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है. परिजनों ने एक शख्स के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है. आरोपी रिश्ते में पीड़िता का भाई लगता है. पकड़ा गया आरोपित मो इरसाद उर्फ छोटू मूल रूट से जगदीशपुर थाना के दावां गांव का निवासी है. वह तीन बच्‍चों का पिता है.

उसका बिहिया के एक गांव में ननिहाल और ससुराल दोनों है. पहले दिल्ली में रहता था. कोरोना काल से घर पर रहकर ही मजदूरी करता था. मृतका रिश्‍ते में उसकी बहन लगती थी. पत्‍नी के प्रसव को लेकर करीब 20 दिनों से वह ससुराल में रह रहा था. इसी दौरान उसने इस जघन्‍य घटना को अंजाम दिया.

टॅग्स :क्राइम न्यूज हिंदीबिहारपटनाहत्यारेप
Open in App

संबंधित खबरें

क्राइम अलर्टGurugram Crime News: 7 माह की बेटी को फर्श पर पटक कर पिता ने मार डाला, बिहार के सीतामढ़ी का रहने वाला है हत्यारा

भारतNarendra Modi In Munger: 'आपकी संपत्ति पर कांग्रेस की बुरी नजर पड़ गई है', चुनावी सभा में बोले मोदी

भारतBihar: बिहार में भीषण गर्मी के बीच अगलगी की घटना बरपा रहा है कहर, विभिन्न घटनाओं में जिंदा जल गए करीब डेढ़ दर्जन से अधिक लोग

भारतNarendra Modi In Bihar: 'वो कह रहे हैं देश के संसाधनों पर पहला हक मुसलमानों का है', चुनावी सभा में बोले मोदी

भारतPurnia Lok Sabha seat: निर्दलीय उम्मीदवार को रूप में उतरे पप्पू यादव ने चुनाव त्रिकोणीय बनाया, बोले- पीएम-सीएम, विपक्ष सब मेरे खिलाफ

क्राइम अलर्ट अधिक खबरें

क्राइम अलर्टदिल्ली: इंडिया गेट पर आइसक्रीम विक्रेता की चाकू मारकर हत्या, आरोपी फरार, देखें वीडियो

क्राइम अलर्टराजस्थान: सरकारी अस्पताल के बाहर तड़पती रही गर्भवती महिला, बेंच पर दिया बच्चे को जन्म

क्राइम अलर्टउत्तर प्रदेश: लखनऊ में काले जादू के शक में हुआ कत्ल, 50 वर्षीय बुजुर्ग को बेरहमी से कुल्हाड़ी से काटा, मौत

क्राइम अलर्टसलमान खान गोलीबारी मामला: मुंबई पुलिस ने तापी नदी से दो पिस्तौल, गोलियां बरामद कीं

क्राइम अलर्टनेहा हत्याकांड से सतर्क होकर रिश्ता खत्म करना चाहती थी लड़की, आफताब ने कर दिया चाकू से हमला, सड़क पर की मारपीट, गिरफ्तार