मकान के बंटवारे को लेकर विवाद, बहू ने 70 वर्षीय सास को पीट कर मार डाला, ऐसे हुआ विवाद

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: January 15, 2023 04:31 PM2023-01-15T16:31:37+5:302023-01-15T16:32:20+5:30

पुलिस के मुताबिक हरिहर पुर गांव में अपने पति की मौत के बाद अभिराजी देवी (70) दो बेटों गिरिजा शंकर पाल और जटा शंकर पाल के साथ रहतीं थी।

Bhadohi bahu beat 70-year-old mother-in-law to death Dispute over division house uttar pradesh police | मकान के बंटवारे को लेकर विवाद, बहू ने 70 वर्षीय सास को पीट कर मार डाला, ऐसे हुआ विवाद

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Highlightsअभिराजी देवी दोनों पुत्रों के बीच मकान में बंटवारा नहीं चाहती थीं। पोस्टमॉर्टम की रिपोर्ट आने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

भदोहीः भदोही जिले के ऊंज थाना इलाके में मकान के बंटवारे को लेकर एक बहू ने अपनी वृद्ध सास को कथित तौर पर मारपीट कर घायल कर दिया जिससे उसकी मौत हो गयी। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी।

 

पुलिस के मुताबिक हरिहर पुर गांव में अपने पति की मौत के बाद अभिराजी देवी (70) दो बेटों गिरिजा शंकर पाल और जटा शंकर पाल के साथ रहतीं थी। उन्होंने बताया कि जटा शंकर पाल की पत्नी फूला देवी अक्सर मकान में बंटवारे करने के लिए अपनी सास से झगड़ा करती थी जबकि अभिराजी देवी दोनों पुत्रों के बीच मकान में बंटवारा नहीं चाहती थीं।

ऊंज थाना प्रभारी निरीक्षक छोटक यादव ने बताया कि शनिवार देर रात को इसी बात को लेकर फूला देवी और उसके बेटे अमित ने अभिराजी देवी की बुरी तरह पिटाई कर दी जिससे उनकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और पोस्टमॉर्टम की रिपोर्ट आने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

Web Title: Bhadohi bahu beat 70-year-old mother-in-law to death Dispute over division house uttar pradesh police

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे