4 साल की बच्ची से उसके नाबालिग चाचा ने किया दुष्कर्म, आरोपी बोला- पहले भी लड़के-लड़कियों के साथ ऐसा कर चुका है

By अनुराग आनंद | Published: December 6, 2020 10:25 AM2020-12-06T10:25:23+5:302020-12-06T10:29:46+5:30

बच्ची की मां ने पुलिस को बताया कि आरोपी हरा चारा लाने के लिए खेत गया था। इस दौरान घुमाने की बात कहकर वह बच्ची को अपने साथ ले गया। इसके बाद उसने घटना को अंजाम दिया।

4-year-old girl was raped by her minor uncle, accused said - has done this to boys and girls before | 4 साल की बच्ची से उसके नाबालिग चाचा ने किया दुष्कर्म, आरोपी बोला- पहले भी लड़के-लड़कियों के साथ ऐसा कर चुका है

सांकेतिक तस्वीर (फाइल फोटो)

Highlightsकाफी देर तक जब बच्ची रोते रही तो मां ने अच्छे से बच्ची की पड़ताल की तो उसे शक हुआ।बच्ची ने अपने नाबालिग चाचा द्वारा उसके साथ किए गए हरकत के बारे में जानकारी दी तो मां के पैर तल जमीन खिसक गई।बच्ची के मां द्वारा सूचना दिए जाने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी नाबालिग को गिरफ्तार कर लिया।

नई दिल्ली:राजस्थान के अलवर जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। दरअसल, यहां एक गांव में एक 15 साल के लड़के ने अपने पड़ोस में रहने वाली एक 4 साल की लड़की के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है।

दैनिक भास्कर के मुताबिक, आरोपी नाबालिग है और 4 साल की बच्ची उसे चाचा कहकर पुकारती है। इस मामले में जानकारी मिलते ही पुलिस ने आरोपी लड़के को गिरफ्तार कर लिया है।

क्या है पूरा मामला?

बता दें कि बच्ची की मां ने पुलिस को बताया कि आरोपी हरा चारा लाने के लिए खेत गया था। इस दौरान घुमाने की बात कहकर वह बच्ची को अपने साथ ले गया। जब बच्ची वहां से वापस लौटी तो वह रो रही थी। बच्ची को रोते देख जब उसकी मां ने वजह पूछा तो आरोपी ने बताया कि वह खाने के लिए चने मांग रही था। इसलिए डांटा तो रोने लगी।

काफी देर तक जब बच्ची रोते रही तो मां ने अच्छे से बच्ची की पड़ताल की तो उसे शक हुआ। बाद में बच्ची ने मां को सारी बातें बता दी। पुलिस ने बच्ची की मां द्वारा सूचना मिलते ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। एसपी ने इलाज के दौरान अस्पताल में जब बच्ची से पूछने की कोशिश की तो वह दर्द से कराहकर रोने लगी।

आरोपी ने बताया, पहले भी लड़के व लड़कियों के साथ ऐसा कर चुका है

पुलिस ने जब नाबालिग आरोपी से पूछताछ की तो उसने बताया कि इसमें कौन सी नई बात है। वह बोला कि इससे पहले भी मैं कई लड़के व लड़कियों के साथ इस तरह से कर चुका हूं। साफ है कि नाबालिग को पहले किसी घरवाले ने इन सब चीजों के लिए नहीं डांटा जिसका परिणाम यह हुआ कि नए उम्र में समझ की आभाव में वह इसे समान्य बात समझ बैठा। यही वजह है कि नाबालिग ने इस घटना को अंजाम दिया।

Web Title: 4-year-old girl was raped by her minor uncle, accused said - has done this to boys and girls before

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे