खराब प्रदर्शन के बाद बांग्लादेश ने सौम्य सरकार को किया टीम से बाहर, इन 3 खिलाड़ियों को दिया मौका

सौम्य सरकार ने दो मैचों में सिर्फ चार रन बनाये। तेज गेंदबाज रूबेल हुसैन और शफीउल इस्लाम को भी टीम में शामिल किया गया है जबकि मेहंदी हसन और यासिन अराफात को बाहर कर दिया गया।

By भाषा | Published: September 16, 2019 02:44 PM2019-09-16T14:44:22+5:302019-09-16T14:44:22+5:30

Soumya Sarkar dropped, Rubel-Shafiul in for 3rd and 4th T20I | खराब प्रदर्शन के बाद बांग्लादेश ने सौम्य सरकार को किया टीम से बाहर, इन 3 खिलाड़ियों को दिया मौका

खराब प्रदर्शन के बाद बांग्लादेश ने सौम्य सरकार को किया टीम से बाहर, इन 3 खिलाड़ियों को दिया मौका

googleNewsNext
Highlightsटी20 सीरीज के लिए तीन नए खिलाड़ियों को टीम में शामिल किया है।बांग्लादेश ने बल्लेबाज मोहम्मद नईम, अमिनुल इस्लाम और नजमुल हुसैन को टीम में शामिल किया गया है।

ढाका, 16 सितंबर। बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) ने सोमवार को शीर्ष क्रम के बल्लेबाज सौम्य सरकार को बाहर कर स्वदेश में खेली जा रही मौजूदा टी20 सीरीज के लिए तीन नए खिलाड़ियों को टीम में शामिल किया है।

तीन देशों की टी20 अंतरराष्ट्रीय सीरीज के पहले दो मैचों में बांग्लादेश के शीर्ष क्रम के बल्लेबाज अच्छा प्रदर्शन करने में नाकाम रहे। तीसरे और चौथे मुकाबले के लिए बल्लेबाज मोहम्मद नईम, अमिनुल इस्लाम और नजमुल हुसैन को टीम में शामिल किया गया है।

जिम्बाब्वे के खिलाफ पहले मैच में बांग्लादेश ने 60 रन पर छह विकेट गंवा दिए थे, टीम हालांकि तीन विकेट से मैच जीतने में सफल रही। अफगानिस्तान के खिलाफ 32 रन तक बांग्लादेश के चार बल्लेबाज पवेलियन लौट गये थे और टीम यह मुकाबला 25 रन से हार गयी।

इस दौरान सौम्य सरकार ने दो मैचों में सिर्फ चार रन बनाये। तेज गेंदबाज रूबेल हुसैन और शफीउल इस्लाम को भी टीम में शामिल किया गया है जबकि मेहंदी हसन और यासिन अराफात को बाहर कर दिया गया।

टीम इस प्रकार है : शाकिब अल हसन (कप्तान), मुशफिकुर रहीम, महमूदुल्लाह रियाद, शब्बीर रहमान, मोसद्देक हुसैन, लिटन दास, अफिफ हुसैन, तईजुल इस्लाम, रुबेल हुसैन, शफीउल इस्लाम, मुस्ताफिजुर रहमान, मोहम्मद सैफुद्दीन, मोहम्मद नईम, अमीनुल इस्लाम और नजमुल हुसैन।

Open in app