अफरीदी के बाउंड्री पर लिए इस कैच से सब हुए हैरान, फिर पाक स्टार ने ट्विटर कर कही ये बात

अफरीदी ने यह कैच 13वें ओवर में पकड़ा। आप भी देखिए अफरीदी का वह कैच जिसकी तारीफ हर कोई कर रहा है....

By विनीत कुमार | Published: February 24, 2018 07:11 PM2018-02-24T19:11:05+5:302018-02-24T19:11:05+5:30

shahid afridi catch at boundary pakistan super league for karachi kings vs quetta gladiators | अफरीदी के बाउंड्री पर लिए इस कैच से सब हुए हैरान, फिर पाक स्टार ने ट्विटर कर कही ये बात

पाकिस्तान सुपर लीग में शाहिद अफरीदी का कैच वायरल

googleNewsNext

दुबई में जारी पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) के एक मैच में बेहतरीन कैच पकड़ने के बाद शाहिद अफरीदी एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं। अफरीदी पीएसएल में कराची किंग्स की ओर से खेल रहे हैं। उन्होंने शुक्रवार को क्वेटा ग्लैडिएटर्स के खिलाफ मैच में जिस अंदाज में बाउंड्री लाइन पर कैच पकड़ा, उसका वीडिया अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

दरअसल, 37 साल के अफरीदी ने यह बेहतरीन कैच पकड़ कर साबित किया है कि वह अभी भी फिट हैं। आप भी देखिए अफरीदी का वह कैच जिसकी तारीफ हर कोई कर रहा है....


शाहिद ने यह कैच ग्लैडिएटर्स की पारी के 13वें ओवर में किया। मोहम्मद इरफान की गेंद पर उमर अमीन लॉन्ग ऑन के ऊपर छक्के लिए शॉट खेला। हालांकि, अफरीदी ने अपनी बेहतरीन प्रयास से उसे कैच में तब्दील कर डाला। अमीन ने अपनी पारी में 31 गेंदों में 31 रन बनाए, जिस दौरान उन्होंने चार चौके जड़े। (और पढ़ें: अरुणा रेड्डी ने रचा इतिहास, जिमनास्टिक्स वर्ल्ड कप में मेडल जीतने वाली पहली भारतीय बनीं)

इस कैच के कुछ देर बाद शाहिद अफरीदी ने ट्वीट किया, 'अभी तो मैं जवान हूं।'


अफरीदी ने इस मैच में एक विकेट भी निकाला और 4 रन बनाए। यह मैच कराची ने जीता। कराची ने इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 9 विकेट खोकर 149 रन बनाए थे लेकिन ग्लैडिएटर्स की टीम 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 130 रन ही बना पाई और उसे 19 रनों से हार का सामना करना पड़ा। (और पढ़ें: विजय हजारे ट्रॉफी: मयंक अग्रवाल ने रचा इतिहास, महाराष्ट्र को रौंदते हुए कर्नाटक फाइनल में)

Open in app