World Cup 2023: 'जका अशरफ साहब, अपने काम से काम रखो...', शाहिद आफरीदी लाइव शो में पीसीबी प्रमुख पर भड़के

पाकिस्तान की क्रिकेट बिरादरी ने कप्तान बाबर आजम की व्हाट्सएप चैट के राष्ट्रीय मीडिया के माध्यम से सार्वजनिक होने पर अपना गुस्सा व्यक्त किया है। इस मामले के कारण पाकिस्तानी टीवी समाचार एंकर वसीम बादामी को माफी मांगनी पड़ी।

By शिवेन्द्र कुमार राय | Published: November 1, 2023 05:08 PM2023-11-01T17:08:11+5:302023-11-01T17:09:32+5:30

Zaka Ashraf Sahab, Apne Kaam Se Kaam Rakho Shahid Afridi lashes out at PCB chief in live show | World Cup 2023: 'जका अशरफ साहब, अपने काम से काम रखो...', शाहिद आफरीदी लाइव शो में पीसीबी प्रमुख पर भड़के

(फाइल फोटो)

googleNewsNext
Highlightsशाहिद आफरीदी लाइव शो में पीसीबी प्रमुख पर भड़केदरअसल लाइव टीवी पर बाबर का व्हाट्सऐप मैसेज शेयर किया गया थाशाहिद अफरीदी ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष जका अशरफ को आड़े हाथों लिया

ICC World Cup 2023: पाकिस्तान क्रिकेट का विवादों के साथ पुराना नाता है। हाल ही में पीसीबी चीफ जका अशरफ ने एक लाइव कार्यक्रम में टीम के कप्तान बाबर आजम की निजी चैट सबके सामने रख दी थी। अब इसके लिए पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष जका अशरफ को आड़े हाथों लिया है। 

शाहिद आफरीदी ने पाकिस्तानी टीवी के लाइव शो में इस मामले पर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा,  "जका साहब किसी क्लब के चेयरमैन नहीं हैं। वो पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के मुखिया हैं। उन्हें बहुत सारी चीज़ों को देखना चाहिए। मुझे तो हैरत होती है कि आप मीडिया हाउस के मालिकों को फोन करके कहते हैं कि मेरे बारे में ये बातें कर रहा है, मेरे बारे में वो बातें कर रहा है।"

शाहिद आफरीदी ने आगे कहा, "खुदा के लिए आप चेयरमैन हैं। आप डिलिवर करो, आप काम करो। वो आपके बारे में इसलिए कह रहे हैं क्योंकि आप मौका दे रहे हैं। अपने काम से ताल्लुक रखिए। टीम वर्ल्ड कप खेल रही है, आप बयान पर बयान दिए जा रहे हैं।"

पाकिस्तान की क्रिकेट बिरादरी ने कप्तान बाबर आजम की व्हाट्सएप चैट के राष्ट्रीय मीडिया के माध्यम से सार्वजनिक होने पर अपना गुस्सा व्यक्त किया है। इस मामले के कारण पाकिस्तानी टीवी समाचार एंकर वसीम बादामी को माफी मांगनी पड़ी, जिन्होंने टेलीविजन पर चैट के स्क्रीनशॉट चलाए थे। हालाँकि, उन्होंने यह भी खुलासा किया कि उन्हें और उनकी टीम को पीसीबी प्रमुख ने संदेशों को सार्वजनिक करने के लिए कहा था।

दरअसल लाइव टीवी पर बाबर का व्हाट्सऐप मैसेज शेयर किया गया था।  पिछले कुछ समय से पाकिस्तान मीडिया में ये कहा जा रहा था कि पीसीबी के प्रमुख और उंचे पदों पर बैठे लोगों ने बाबर से बात करना बंद कर दिया है। वो न तो बाबर का फोन उठा रहे हैं न ही मैसेज का जवाब दे रहे हैं। इसी मामले की सफाई देते हुए पीसीबी प्रमुख ने बाबर आजम की पीसीबी के चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर सलमान नासिर के साथ एक कथित चैट लीक कर दी थी जिसे  लाइव टीवी पर शेयर किया गया था।

Open in app