PSL में मोहम्मद आमिर का विवादित जेस्चर फैंस को नागवार गुजरा, PCB से गेंदबाज को बैन करने की मांग की, Watch

एक ट्विटर यूजर ने पीसीबी से आमिर को बैन करने की मांग कर डाली। एक अन्य यूजर ने कहा, इस बंदे ने घरवालों के साथ मैच देखना मुश्किल किया हुआ है।

By रुस्तम राणा | Published: February 21, 2023 05:14 PM2023-02-21T17:14:30+5:302023-02-21T17:17:54+5:30

Watch: Mohammad Amir's Controversial Gesture In PSL Leaves Fans Fuming | PSL में मोहम्मद आमिर का विवादित जेस्चर फैंस को नागवार गुजरा, PCB से गेंदबाज को बैन करने की मांग की, Watch

PSL में मोहम्मद आमिर का विवादित जेस्चर फैंस को नागवार गुजरा, PCB से गेंदबाज को बैन करने की मांग की, Watch

googleNewsNext
Highlightsएक ट्विटर यूजर ने पीसीबी से आमिर को बैन करने की मांग कर डालीएक अन्य यूजर ने कहा, इस बंदे ने घरवालों के साथ मैच देखना मुश्किल किया हुआ हैआमिर को अफरीदी समझा चुके हैं कि आक्रामकता ठीक है, लेकिन इसे नियंत्रण में रखें

PSL 2023: पाकिस्तानी तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर पाकिस्तान सुपर लीग में अपने एक्शन को लेकर बार-बार सुर्खियां बटोर चुके हैं। बाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने पाकिस्तान की राष्ट्रीय टीम के कप्तान बाबर आजम को गेंदबाजी करते हुए अपनी ऑन-फील्ड हरकतों के लिए काफी आलोचना का शिकार हुए थे। इस घटना में पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी भी आमिर के पास पहुंचे और उनसे उनके कार्यों के बारे में बात की। 

हालाँकि, अफरीदी के शब्दों का आमिर पर कोई प्रभाव नहीं पड़ा, जिन्होंने पीएसएल मैच में मैदान पर एक और खराब एक्शन से प्रशंसकों को निराश कर दिया। आमिर ने इससे पहले गुस्से में बाबर पर गेंद फेंकी थी, जिसके बाद सोशल मीडिया पर प्रशंसकों की तीखी प्रतिक्रिया हुई थी और अब आमिर ने एक बार फिर अपने विवादित जेस्चर से फैंस को नाराज कर दिया है। एक ट्विटर यूजर ने पीसीबी से आमिर को बैन करने की मांग कर डाली। एक अन्य यूजर ने कहा, इस बंदे ने घरवालों के साथ मैच देखना मुश्किल किया हुआ है। 

आमिर की हरकतों पर प्रतिक्रिया देते हुए शाहिद अफरीदी ने कहा था, "जब भी कोई खिलाड़ी प्रदर्शन नहीं करता है, या करता भी है, तो मैं उसे कॉल करने के लिए एक संदेश छोड़ देता हूं। इसी तरह, मैंने कल आमिर को मैसेज किया। मैंने उससे सम्मानपूर्वक बात की, लेकिन मैंने भी उसे डांटा। मैंने आमिर से कहा, 'तुम क्या चाहते हो?' आपने इतना सम्मान प्राप्त किया है, आपने अपनी प्रतिष्ठा पर धब्बा लगाया है और वहां से आपने वापसी की है। आपको एक तरह से नया जीवन मिला है। आप क्या करने की कोशिश कर रहे हैं?"

अफरीदी ने आगे कहा, "ये कोई तरीका है? आपके आस-पास जूनियर्स हैं, आप बुरे शब्दों का इस्तेमाल कर रहे हैं। ऐसे प्रशंसक हैं जो यह देखकर निराश हैं। यहां तक ​​कि हमने भी ऐसे शब्दों का इस्तेमाल किया है और कभी-कभी, कैमरा इस्तेमाल करता था हमें पकड़ो। वहाँ परिवार हैं, बच्चे आपको टेलीविजन पर देख रहे हैं। आक्रामकता ठीक है, लेकिन इसे नियंत्रण में रखें।"

Open in app