नहीं रहीं शाहिद अफरीदी की बहन, पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर ने सोशल मीडिया पर साझा की जानकारी

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी ने खुलासा किया कि उनकी बहन अब नहीं रहीं।

By मनाली रस्तोगी | Published: October 17, 2023 11:22 AM2023-10-17T11:22:08+5:302023-10-17T11:24:01+5:30

Shahid Afridi's Sister Dead, Former Pakistan Cricketer Announces News On Social Media | नहीं रहीं शाहिद अफरीदी की बहन, पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर ने सोशल मीडिया पर साझा की जानकारी

फाइल फोटो

googleNewsNext
Highlightsपाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिदी अफरीदी ने मंगलवार को अपनी बहन के निधन की खबर की घोषणा की।जब अफरीदी अपनी बीमार बहन को देखने के लिए लौटे तो उनकी दुखद मृत्यु हो गई।अफरीदी ने सोशल मीडिया पर यह भी घोषणा की कि उनकी बहन का अंतिम संस्कार कहां और कब होगा।

कराची: पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिदी अफरीदी ने मंगलवार को अपनी बहन के निधन की खबर की घोषणा की। अफरीदी ने सोशल मीडिया पर खुलासा किया कि उनकी बहन अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझ रही है। उनकी स्वास्थ्य स्थिति ने क्रिकेटर को अपनी यात्रा योजना बदलने के लिए भी प्रेरित किया। जब अफरीदी अपनी बीमार बहन को देखने के लिए लौटे तो उनकी दुखद मृत्यु हो गई। 

अफरीदी ने सोशल मीडिया पर यह भी घोषणा की कि उनकी बहन का अंतिम संस्कार कहां और कब होगा। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, "निश्चय ही हम अल्लाह के हैं और उसी की ओर लौटेंगे। भारी मन से हम आपको सूचित करते हैं कि हमारी प्यारी बहन का निधन हो गया है और उनकी नमाज ए जनाजा 17.10.2023 को जकारिया मस्जिद मुख्य 26 वीं सड़क खयाबन ए गालिब डीएचए में ज़ुहुर की नमाज के बाद होगी।"

इससे पहले पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने पोस्ट किया था, "मैं आपको जल्द ही देखने के लिए वापस जा रहा हूं, मेरा प्यार मजबूत रहे, मेरी बहन अभी अपने जीवन के लिए लड़ रही है, मैं आपसे अनुरोध करता हूं कि आप उसके स्वास्थ्य के लिए दुआ करें, बहुत मायने रखेगा। अल्लाह उसे शीघ्र स्वस्थ करे और लंबी स्वस्थ जिंदगी दे या रब्ब।"

Open in app