ICC T20 All-Rounder Rankings: विश्व कप से पहले टीम इंडिया में खुशखबरी, रैंकिंग में उपकप्तान का जलवा, इस स्थान पर पहुंचे, ये हैं टॉप-10 लिस्ट

ICC T20 All-Rounder Rankings: हार्दिक पंड्या टी20 हरफनमौलाओं की आईसीसी रैंकिंग में सातवें स्थान पर बने हुए हैं।

ICC T20 All-Rounder Rankings: श्रीलंका के स्पिनर वानिंदु हसरंगा बांग्लादेश के शाकिब अल हसन के साथ संयुक्त रूप से शीर्ष पर पहुंच गए हैं।

ICC T20 All-Rounder Rankings: पंड्या 185 अंकों के साथ सातवें स्थान पर हैं। हसरंगा और शाकिब के 228 अंक हैं।

ICC T20 All-Rounder Rankings: अफगानिस्तान के मोहम्मद नबी 218 अंक लेकर तीसरे स्थान पर हैं, जबकि जिम्बाब्वे के सिकंदर रजा के 210 अंक हैं।

ICC T20 All-Rounder Rankings: दक्षिण अफ्रीका के एडेन माक्ररम पांचवें स्थान पर और आस्ट्रेलिया के मार्कस स्टोइनिस छठे स्थान पर हैं।

ICC T20 All-Rounder Rankings:  बल्लेबाजों की रैंकिंग में भारत के सूर्यकुमार यादव 861 अंक लेकर शीर्ष पर हैं जबकि इंग्लैंड के फिल साल्ट 802 अंक के साथ दूसरे स्थान पर हैं।

ICC T20 All-Rounder Rankings: पाकिस्तान के मोहम्मद रिजवान (781), बाबर आजम (761) और दक्षिण अफ्रीका के माक्ररम (755) उनके बाद है।

ICC T20 All-Rounder Rankings: भारत के यशस्वी जायसवाल 714 अंक लेकर छठे स्थान पर हैं। गेंदबाजों की रैंकिंग में इंग्लैंड के स्पिनर आदिल रशीद, हसरंगा और वेस्टइंडीज के अकील हुसैन शीर्ष तीन स्थानों पर हैं। भारत के अक्षर पटेल चौथे स्थान पर हैं। (सभीू फोटोः ani)