टीम इंडिया वर्ल्ड कप 2019 में नजर आएगी इस नई जर्सी में, देखें Pics

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: March 02, 2019 4:59 PM

Open in App
1 / 7

भारतीय क्रिकेट टीम की पुरुष और महिला टीमों की नई जर्सी को शुक्रवार को हैदराबाद स्थित राजीव गांधी क्रिकेट स्टेडियम में लॉन्च किया गया।

2 / 7

नई जर्सी की लॉन्चिंग भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच 02 मार्च से शुरू होने वाली पांच वनडे मैचों की सीरीज से पहले किया गया। भारतीय टीम इस जर्सी में आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 में खेलती नजर आएंगी।

3 / 7

नई जर्सी की लॉन्चिंग के समय भारतीय कप्तान विराट कोहली, एमएस धोनी, रोहित शर्मा, अजिंक्य रहाणे, पृथ्वी शॉ, महिला टी20 कप्तान हरनप्रीत कौर और जेमिमा रोड्रिग्ज मौजूद थीं।

4 / 7

इस नई जर्सी में कुछ ही बदलाव किए गए हैं। कॉलर एरिया ऑरेंज से ब्लू हो गया है और इस पर 1983 वर्ल्ड कप जीत, 2007 टी20 वर्ल्ड कप जीत और 2011 वर्ल्ड कप जीत की तारीखें कॉलर के पीछे लिखी हैं।

5 / 7

वहीं जर्सी का बीच वाला हिस्सा आसमानी नीले रंग से और गाढ़ा रंग का हो गया है, जबकि कंधा वाला हिस्सा आसामानी नीला हो गया है।

6 / 7

वहीं कंधे वाले हिस्से से ऑरैंज रंग की पट्टी को हटा दिया गया है। वहीं इस पट्टी पर नाइकी, बीसीसीआई और भारत का लोगो अपनी जगह पर कायम है।

7 / 7

धोनी ने कहा, 'उम्मीद है कि नयी जर्सी कई विश्व कप का हिस्सा बनेगी लेकिन हमें अपनी निरंतरता पर गर्व है।' कोहली ने इस अवसर पर कहा, 'इस जर्सी के साथ एक महत्व और सम्मान जुड़ा हुआ है। सभी को इसका अहसास होना चाहिए। आपके अंदर जीत का जज्बा होना चाहिए। तभी आप इस जर्सी को हासिल करते हैं।'

टॅग्स :एमएस धोनीविराट कोहलीआईसीसी वर्ल्ड कप

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या