विराट-अनुष्का के दोबारा पेरेंट्स बनने के दावों से पलटे एबी डिविलियर्स, कहा- "मैंने बड़ी गलती की..."

By अंजली चौहान | Published: February 9, 2024 01:15 PM2024-02-09T13:15:28+5:302024-02-09T13:25:24+5:30

हाल ही में जब विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के दूसरे बच्चे के आने की खबर की पुष्टि हुई तो उनके प्रशंसक खुशी से झूम उठे। अपने आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर लाइव बातचीत के दौरान, कोहली के दोस्त एबी डिविलियर्स ने पुष्टि की कि भारतीय क्रिकेटर अपने दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। हालांकि, अब इससे उन्होंने इनकार कर दिया है।

AB de Villiers backtracks on virat-kohli Anushka Sharma claims of becoming parents again says I made a big mistake | विराट-अनुष्का के दोबारा पेरेंट्स बनने के दावों से पलटे एबी डिविलियर्स, कहा- "मैंने बड़ी गलती की..."

फोटो क्रेडिट- फाइल फोटो

मुंबई:विराट कोहली और अनुष्का शर्मा फैन्स के दिलों में बसते हैं और लोगों को अपने स्टार के बारे में सबकुछ जानने की काफी उत्सुकता रहती है। हाल ही में क्रिकेटर एबी डिविलियर्स ने अपने यूट्यूब चैनल पर दावा किया कि अनुष्का दोबारा से मां बनने वाली है और विराट उनके साथ हैं। लेकिन अब जो खबर सामने आई है उससे फैन्स का दिल टूट गया है। दरअसल, एबी डिविलियर्स ने अब अपने बयान से पलटी मार ली है उनका कहना है कि उन्होंने गलत जानकारी साझा की और उसने बड़ी गलती हुई।

गौरतलब है कि ह खुलासा करने के कुछ दिनों बाद कि विराट और अनुष्का अपने दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। इंग्लैंड के क्रिकेटर ने अपने यूट्यूब वीडियो में कहा, "मुझे बस इतना पता है कि वह ठीक हैं। वह (विराट) अपने परिवार के साथ थोड़ा समय बिता रहे हैं, यही कारण है कि वह पहले दो टेस्ट मैच मिस कर रहे हैं। मैं और कुछ भी पुष्टि नहीं करने जा रहा हूं,  मैं उसे वापस देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता। वह ठीक है, वह खुश है।"

उन्होंने कहा था, "हां, उसका दूसरा बच्चा आने वाला है, हां, यह पारिवारिक समय है और चीजें उसके लिए महत्वपूर्ण हैं। अगर आप स्वयं के प्रति सच्चे और सच्चे नहीं हैं, तो आप इस बात का ध्यान नहीं रख पाते कि आप यहाँ किस लिए हैं। मुझे लगता है कि ज्यादातर लोगों की प्राथमिकता परिवार है। आप इसके लिए विराट को जज नहीं कर सकते। हां, हमें उनकी कमी खलती है, लेकिन उन्होंने सही फैसला लिया है।"

हालाँकि, डिविलियर्स ने अब दैनिक भास्कर के साथ अपने नवीनतम साक्षात्कार में कहा कि उनके द्वारा साझा की गई जानकारी सच नहीं है। उन्होंने कहा, "परिवार पहले आता है और फिर क्रिकेट। मैंने अपने यूट्यूब चैनल पर एक बड़ी गलती की थी। वह जानकारी गलत थी और बिल्कुल भी सच नहीं थी। मैं विराट के परिवार के लिए जो भी सबसे अच्छा हो वह पहले सोचें। कोई नहीं जानता कि वहां क्या हो रहा है, मैं बस उनके अच्छे होने की कामना कर सकता हूं। उनके ब्रेक का कारण जो भी हो, मुझे उम्मीद है कि वह इससे मजबूत, बेहतर और तरोताजा होकर वापसी कर सकते हैं।"

Web Title: AB de Villiers backtracks on virat-kohli Anushka Sharma claims of becoming parents again says I made a big mistake

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे