Zimbabwe vs Netherlands, Final: आयरलैंड, स्कॉटलैंड और वेस्टइंडीज के साथ जिम्बाव्वे, टी20 विश्व कप का टिकट कटाया, नीदरलैंड को 37 रन से हराया

Zimbabwe vs Netherlands, Final: जिम्बाब्वे ने ग्रुप बी में आयरलैंड, स्कॉटलैंड और वेस्टइंडीज के साथ आस्ट्रेलिया टी20 विश्व कप में जगह बनायी। 

By सतीश कुमार सिंह | Published: July 18, 2022 1:36 PM

Open in App
ठळक मुद्देजिम्बाब्वे के खिलाड़ी सिकंदर राजा को मैन ऑफ द मैच और सीरीज घोषित किया गया।16 अक्टूबर से 13 नवंबर तक आईसीसी पुरुष टी20 विश्व कप की मेजबानी करेगा।जिम्बाब्वे का पहला मैच प्रतियोगिता के दूसरे दिन साथी क्वालीफार आयरलैंड के खिलाफ 17 अक्टूबर को होगा।

Zimbabwe vs Netherlands, Final: जिम्बाब्वे ने रविवार को यहां नीदरलैंड को 37 रन से हराकर आईसीसी पुरुष टी20 विश्व कप के बी क्वालीफायर को जीतकर 2022 टी20 विश्व कप के पहले दौर में ग्रुप बी में अंतिम स्थान पक्का किया।

जिम्बाब्वे ने ग्रुप बी में आयरलैंड, स्कॉटलैंड और वेस्टइंडीज के साथ आस्ट्रेलिया टी20 विश्व कप में जगह बनायी। जिम्बाब्वे के खिलाड़ी सिकंदर राजा को मैन ऑफ द मैच और सीरीज घोषित किया गया। आस्ट्रेलिया इस साल 16 अक्टूबर से 13 नवंबर तक आईसीसी पुरुष टी20 विश्व कप की मेजबानी करेगा।

जिम्बाब्वे का पहला मैच प्रतियोगिता के दूसरे दिन साथी क्वालीफार आयरलैंड के खिलाफ 17 अक्टूबर को होगा जबकि वेस्टइंडीज का सामना इसी दिन दोपहर को स्कॉटलैंड से होगा। उप विजेता नीदरलैंड ग्रुप ए में श्रीलंका, नामीबिया और संयुक्त अरब अमीरात से जुड़ेगा। 

टॅग्स :ज़िम्बाब्वेआईसीसीआईसीसी टी20 वर्ल्ड कपऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम
Open in App

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या