Ind vs WI: वनडे सीरीज के लिए वेस्टइंडीज टीम का ऐलान, ये 14 खिलाड़ी देंगे टीम इंडिया को टक्कर

भारत के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए वेस्टइंडीज ने 14 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया है।

By सुमित राय | Published: July 26, 2019 9:24 PM

Open in App
ठळक मुद्देभारत के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए वेस्टइंडीज ने 14 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया है।भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जाएगी।वेस्टइंडीज टीम की कमान जेसन होल्डर के हाथ में है।

भारत के खिलाफ आठ अगस्त से शुरू होने वाली वनडे सीरीज के लिए वेस्टइंडीज ने 14 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया है। वनडे टीम में वेस्टइंडीज ने क्रिस गेल की वापसी हुई है, जिन्हें टी20 टीम में शामिल नहीं किया गया था। वेस्टइंडीज टीम की कमान जेसन होल्डर के हाथ में है। बता दें कि भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जाएगी।

बाएं हाथ के सलामी बल्लेबाज जॉन कैम्पबेल, साथी बल्लेबाज रोस्टन चेज और ऑलराउंडर कीमो पॉल ने 14 सदस्यीय टीम में वापसी की है, जो आठ अगस्त को गयाना नेशनल स्टेडियम और 11 व 14 अगस्त को क्वीन्सपार्क ओवल, त्रिनिदाद में भारत से भिड़ेगी।

मार्च में इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज से पहले क्रिस गेल ने कहा था कि वह वनडे विश्व कप के बाद संन्यास लेने की सोच रहे हैं, लेकिन टूर्नामेंट के दौरान उन्होंने अपना मन बदल दिया था और इस सीरीज के लिए खुद को उपलब्ध रखा था।

विश्व कप टीम के सदस्य रहे सुनील अंबरीश, डेरेन ब्रावो, शैनोन गैब्रियल और एश्ले नर्स को टीम से बाहर कर दिया गया है। जबकि आईसीसी वर्ल्ड कप में शानदार प्रदर्शन करने वाले निकोलस पूरन को टीम में जगह दी गई है। गेंदबाजी में ओशान थॉमस और केमार रोच जैसे तेज गेंदबाजों को टीम में शामिल किया गया है।

भारत के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए विंडीज टीम : जेसन होल्डर (कप्तान), जॉन कैंपबेल, एविन लुईस, शिमरोन हेटमायर, शाई होप (विकेटकीपर), निकोलस पूरन, रोस्टन चेज, फेबियन एलेन, कार्लोस ब्रेथवेट, कीमो पॉल, क्रिस गेल, शेल्डन कॉट्रेल, ओशाने थॉमस और केमार रोच।

टॅग्स :भारत Vs वेस्टइंडीजक्रिस गेलजेसन होल्डर

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या