वीरेंद्र सहवाग के नाम निकला एक ऐसा विज्ञापन, ट्वीट कर बताना पड़ा झूठा

हाल में राजस्थान के आसींद में एक रैली को लेकर इस विज्ञापन में वीरेंद्र सहवाग के आने की बात कही गई थी

By विनीत कुमार | Published: December 1, 2018 06:28 PM2018-12-01T18:28:38+5:302018-12-01T18:28:38+5:30

virender sehwag slammed political party for using his name in election campaign | वीरेंद्र सहवाग के नाम निकला एक ऐसा विज्ञापन, ट्वीट कर बताना पड़ा झूठा

वीरेंद्र सहवाग (फाइल फोटो)

googleNewsNext

नई दिल्ली: टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग अपने नाम पर निकले एक झूठे विज्ञापन को लेकर फैंस को आगाह किया है। यह विज्ञापन दरअसल एक पार्टी की ओर से निकाला गया था।

हाल में राजस्थान के आसींद में एक रैली को लेकर इस विज्ञापन में वीरेंद्र सहवाग के आने की बात कही गई थी। यह रैली पिछले महीने गुरुवार (29 नवंबर) को आयोजित की गई थी।

इस विज्ञापन के अनुसार आसींद में हुए किसान सम्मेलन में सहवाग भी लोगों को संबोधित करने वाले थे। हालांकि, सहवाग ने ट्वीट कर बताया है कि यह पूरा विज्ञापन झूठा है और इनका किसी से कोई संबंध नहीं है।

सहवाग ने द्वीट कर लिखा, 'झूठ अलर्ट- मैं दुबई में हूं और इनमें से किसी व्यक्ति से कभी सम्पर्क नहीं हुआ! जब लोग बेशर्मी से अपने कैंपेन के नाम पर मेरा नाम धोखाधड़ी से इस्तेमाल कर लोगों को बेवकूफ बना सकते हैं तो अंदाजा लगाया जा सकता है कि यदि ये कहीं जीत गए तो कितना बेवकूफ बनाएंगे। झूठों से सावधान।' 


बता दें कि राजस्थान में 7 दिसंबर को चुनाव होने हैं। इसी को लेकर तमाम पार्टियां तैयारी में जुटी हैं। सहवाग इन दिनों टी10 लीग के लिए दुबई में हैं।

Open in app