Navjot Singh Sidhu: 'वह नजफगढ़ का कसाई था', नवजोत सिंह सिद्धू ने कॉमेंट्री बॉक्स में किसके लिए कहा

Navjot Singh Sidhu On Virender Sehwag: पूर्व भारतीय बल्लेबाज नवजोत सिंह सिद्धू की जुबान फिसल गई है। पूर्व भारतीय विस्फोटक बल्लेबाज को उन्होंने कसाई बताया है।

By धीरज मिश्रा | Published: April 21, 2024 10:26 AM2024-04-21T10:26:08+5:302024-04-21T10:31:13+5:30

virender sehwag navjot singh sidhu Delhi Capitals Sunrisers Hyderabad Live Cricket Score | Navjot Singh Sidhu: 'वह नजफगढ़ का कसाई था', नवजोत सिंह सिद्धू ने कॉमेंट्री बॉक्स में किसके लिए कहा

Photo credit twitter

googleNewsNext
Highlightsदिल्ली कैपिटल्स के बल्लेबाज की बल्लेबाजी देख सिद्धू के बिगड़े बोल सिद्धू ने कहा कि एक वह था नजफगढ़ का कसाईसिद्धू ने कॉमेंट्री बॉक्स में किसी खिलाड़ी का बगैर नाम लिए कहा

Navjot Singh Sidhu On Virender Sehwag: पूर्व भारतीय बल्लेबाज नवजोत सिंह सिद्धू की जुबान फिसल गई है। पूर्व भारतीय विस्फोटक बल्लेबाज को उन्होंने कसाई बताया है। दरअसल, शनिवार को दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल 2024 का 35वां मैच खेला जा रहा था। पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू अपनी कॉमेंट्री के मशहूर है। कॉमेंट्री के दौरान शायरी का कॉकटेल दर्शकों को भी बेहद ही पसंद आता है। नवजोत दिल्ली और हैदराबाद के बीच खेले जा रहे मैच में कॉमेंट्री कर रहे थे।

मैच की दूसरी पारी की सातवें ओवर में जेक फ्रेजर-मैक्गर्क विस्फोटक बल्लेबाजी कर रहे थे। महज 18 गेंदों में खिलाड़ी ने 65 रन ठोक दिए। पारी के दौरान 5 चौके और 7 गगनचुंबी छक्के भी जड़ दिए। यह खिलाड़ी हैदराबाद के गेंदबाजों को चुन-चुन कर मार रहा था। छक्कों की बारिश हो रही थी। इस दौरान मैच की कॉमेंट्री कर रहे नवजोत सिद्धू ने कहा कि एक था नजफगढ़ का कसाई और दूसरा यह है।

हालांकि, कॉमेंट्री बॉक्स में सिद्धू ने कसाई किस खिलाड़ी के लिए कहा, उसका सिद्धू ने नाम नहीं लिया। लेकिन, उनका इशारा सहवाग की ओर ही था। मालूम हो कि पूर्व भारतीय ओपनर वीरेंद्र सहवाग लंबे समय तक टीम इंडिया के लिए बतौर ओपनर खेले हैं, वहीं वह आईपीएल में लंबे समय तक दिल्ली की टीम की कप्तानी भी कर चुके हैं। फिलहाल, वह आईपीएल 2024 में हरियाणवी में कॉमेंट्री कर रहे हैं।

मैच पर एक नजर

हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 266 रन बनाए। हैदराबाद की ओर से ट्रेविस हेड ने महज 32 गेंदों में 89 रनों की पारी खेली। पारी के दौरान 11 चौके और 6 छक्के लगाए। अभिषेक शर्मा ने 12 गेंदों में 46 रन बनाए। शहबाज अहमद ने 29 गेंदों में 59 रनों की पारी खेली। पारी के दौरान 2 चौके और 5 छक्के लगाए। दिल्ली की ओर से कुलदीप यादव ने 4 ओवर में 55 रन देकर 4 विकेट लिए। दिल्ली की टीम 267 रनों का पीछा करने के लिए उतरी। 19.1 ओवर में 199 रनों पर ऑल आउट हुई। हैदराबाद ने इस मैच को 67 रनों से जीत लिया।

Open in app