PM Modi In Karauli: 'पानी में पैसा कमाने का पाप किया', राजस्थान में कांग्रेस पर बरसे मोदी

By धीरज मिश्रा | Published: April 11, 2024 04:02 PM2024-04-11T16:02:03+5:302024-04-11T16:03:54+5:30

PM Modi In Karauli: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार को राजस्थान में थे। यहां उन्होंने करौली लोकसभा क्षेत्र में एक चुनावी सभा को संबोधित किया। भारी संख्या में करौली की जनता पीएम मोदी को सुनने के लिए पहुंची।

PM Modi In Karauli Live Public meeting in Rajasthan Lok Sabha Election 2024 | PM Modi In Karauli: 'पानी में पैसा कमाने का पाप किया', राजस्थान में कांग्रेस पर बरसे मोदी

Photo credit twitter

Highlightsपीएम मोदी ने कहा कि करौली धौलपुर की यह धरती भक्ति और शक्ति की धरती हैकांग्रेस दशकों तक गरीबी हटाओ का नारा देती रहीमोदी ने 25 करोड़ देशवासियों को गरीबी से बाहर निकालने का काम किया

PM Modi In Karauli: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार को राजस्थान में थे। यहां उन्होंने करौली लोकसभा क्षेत्र में एक चुनावी सभा को संबोधित किया। भारी संख्या में करौली की जनता पीएम मोदी को सुनने के लिए पहुंची। पीएम मोदी ने जनता को संबोधित किया। पीएम मोदी ने कहा कि करौली धौलपुर की यह धरती भक्ति और शक्ति की धरती है। उन्होंने कहा कि 4 जून को क्या परिणाम होगा।

यहां की जनता ने बता दिया है। करौली की जनता ने बता दिया है 4 जून 400 पार। पूरा राजस्थान कह रहा है फिर एक बार मोदी सरकार। 2024 का लोकसभा चुनाव कौन सांसद बनेगा, कौन नहीं बन सकता। इतने भर का नहीं है। यह चुनाव विकसित भारत के संकल्प देने का चुनाव है। पिछले 10 वर्षों में बीजेपी ने उन समस्या के समाधान निकाले। जिन समस्या के आगे कांग्रेस ने हाथ खड़े कर लिए।

कांग्रेस दशकों तक गरीबी हटाओ का नारा देती रही। मोदी ने 25 करोड़ देशवासियों को गरीबी से बाहर निकालने का काम किया। कांग्रेस ने किसानों को उनके हाल पर छोड़ दिया। भाजपा सरकार किसानों को समृद्ध बनाने के लिए काम कर रही है। 10 करोड़ किसानों पीएम किसान सम्मान योजना का लाभ मिल रहा है। आप सब जानते हैं मोदी आराम करने के लिए पैदा नहीं हुआ मोदी मेहनत करता है क्योंकि मोदी के लक्ष्य बहुत बड़े हैं। ऐसे लक्ष्य जो आप सबसे जुड़े हैं। आपके बच्चों, देश के युवाओं से जुड़े हैं। कांग्रेस ऐसी पार्टी है जिसने युवाओं की नौकरी में लूट के मौके तलाशे हैं।

पेपर लीक उद्योग खड़ी हो गई। मोदी ने गारंटी दी थी हमारी सरकार बनने के बाद पेपर लीक माफिया वाले जेल जाएंगे। पूरे देश में मोदी भ्रष्टाचार पर कार्रवाई कर रहा है। वह लोग भ्रष्टाचार को बचाने के लिए निकले हैं। मोदी को कितनी भी धमकियां दे दें। भ्रष्टाचारियों को जेल जाना होगा। यह मोदी की गारंटी है। 

Web Title: PM Modi In Karauli Live Public meeting in Rajasthan Lok Sabha Election 2024

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे