PM Modi In Barmer: 'देश में घुसपैठिए आते हैं, तो कांग्रेस उनका स्वागत करती है', इंडी गठबंधन पर बरसे मोदी

By धीरज मिश्रा | Published: April 12, 2024 03:21 PM2024-04-12T15:21:48+5:302024-04-12T15:23:15+5:30

PM Modi In Barmer: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकसभा चुनाव को लेकर शुक्रवार को राजस्थान में थे। यहां एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि देश में राम मंदिर निर्माण का पुनीत पावन काम होता है, कांग्रेस उसका भी बहिष्कार करती है।

PM Modi In Barmer Live Public meeting in Rajasthan Lok Sabha Election 2024 | PM Modi In Barmer: 'देश में घुसपैठिए आते हैं, तो कांग्रेस उनका स्वागत करती है', इंडी गठबंधन पर बरसे मोदी

Photo credit twitter

Highlightsकांग्रेस रामनवमी की शोभायात्रा पर राजस्थान में पत्थरबाजी करने वाले दंगाइयों को संरक्षण देती हैलेकिन भारत विभाजन का विरोध करने वाले हमारे दलित और सिख भाई-बहनों को नागरिकता देने वाले सीएए का ये विरोध करते हैंकांग्रेस हर उस काम का विरोध करती है, जो देशहित में होता है

PM Modi In Barmer: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकसभा चुनाव को लेकर शुक्रवार को राजस्थान में थे। यहां एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि देश में राम मंदिर निर्माण का पुनीत पावन काम होता है, कांग्रेस उसका भी बहिष्कार करती है। कांग्रेस रामनवमी की शोभायात्रा पर राजस्थान में पत्थरबाजी करने वाले दंगाइयों को संरक्षण देती है। देश में घुसपैठिए आते हैं, तो कांग्रेस उनका स्वागत करती है। लेकिन भारत विभाजन का विरोध करने वाले हमारे दलित और सिख भाई-बहनों को नागरिकता देने वाले सीएए का ये विरोध करते हैं।

कांग्रेस हर उस काम का विरोध करती है, जो देशहित में होता है। कांग्रेस हर उस ताकत के साथ खड़ी हो जाती है, जो देशविरोधी होती है। जिस भारत मां के लिए हम अपने जीवन की परवाह नहीं करते, ये कांग्रेस पार्टी उसे सिर्फ एक जमीन का टुकड़ा मानती है। इसलिए, कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजस्थान आकर कहते हैं कि मोदी ने कश्मीर से 370 हटाया तो राजस्थान से उसका क्या वास्ता। राजस्थान की राष्ट्रभक्ति पर ऐसा सवाल। कांग्रेस के मेनिफेस्टो में तो बंटवारे की गुनहगार मुस्लिम लीग की छाप है। अब इंडी अलायंस में शामिल एक और दल ने देश के खिलाफ बहुत खतरनाक ऐलान किया है।

जिस पोखरण की धरती ने भारत को परमाणु शक्ति से संपन्न किया, अब इंडी अलायंस का कहना है कि हम भारत के परमाणु हथियार नष्ट कर देंगे। भारत जैसा देश, जिसके दो-दो पड़ोसियों के पास परमाणु हथियार हो, उस भारत के परमाणु हथियार इंडी अलायंस नष्ट करना चाहता है। ये कैसा गठबंधन है, जो भारत को शक्तिहीन करना चाहता है। ये मोदी ही है, जिसने देश में पहली बार संविधान दिवस मनाना शुरू किया। पीएम ने आगे कहा कि जब भी चुनाव आता है, संविधान के नाम पर झूठ बोलना इंडी अलायंस के सभी दलों का फैशन बन गया है। कांग्रेस ने जिन लोगों को दशकों तक नहीं पूछा, मोदी उनको पूजता है।

Web Title: PM Modi In Barmer Live Public meeting in Rajasthan Lok Sabha Election 2024