CM Yogi Adityanath in Sikar: 'हम आतंकवादियों का राम नाम सत्य है भी कर देते हैं', सीकर में बोले योगी आदित्यनाथ

By धीरज मिश्रा | Published: April 7, 2024 05:15 PM2024-04-07T17:15:51+5:302024-04-07T17:18:24+5:30

CM Yogi Adityanath in Sikar: लोकसभा चुनाव को लेकर तमाम राजनीतिक पार्टियों के द्वारा चुनावी सभा की जा रही है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को राजस्थान के दौरे पर थे।

CM Yogi Adityanath in Sikar Rajasthan Pakistan terrorists Ram naam satya hai bhi kar dete hain | CM Yogi Adityanath in Sikar: 'हम आतंकवादियों का राम नाम सत्य है भी कर देते हैं', सीकर में बोले योगी आदित्यनाथ

Photo credit twitter

Highlightsहम केवल आपसी संबोधन में ही राम-राम नहीं बोलतेयोगी आदित्यनाथ ने कहा कि देश में साल 2014 से पहले देश की आस्था को दबाया गया जातिवाद, भ्रष्टाचार और परिवारवाद को समाप्त करना है

CM Yogi Adityanath in Sikar: लोकसभा चुनाव को लेकर तमाम राजनीतिक पार्टियों के द्वारा चुनावी सभा की जा रही है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को राजस्थान के दौरे पर थे। योगी आदित्यनाथ ने सीकर में एक सभा को संबोधित किया। उन्होंने केंद्र के 10 साल में लिए गए ऐतिहासिक फैसलों के बारे में बताया। साथ ही कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। योगी ने कहा कि ब्रिटेन के एक बहुत प्रतिष्ठित समाचार पत्र, द गार्जियन ने एक लेख प्रकाशित किया है जिसमें कहा गया है कि पिछले दो वर्षों में पाकिस्तान में 20 से अधिक आतंकवादियों को निशाना बनाया गया है और मार दिया गया है।

इसका आरोप भारतीय खुफिया एजेंसियों पर लगाया। उनकी जानकारी का स्रोत तो वे ही बता सकते हैं। आतंकवाद एक समस्या है और इस समस्या का समाधान कोई है तो भारत है। हम केवल आपसी संबोधन में ही राम-राम नहीं बोलते, अयोध्या में भगवान राम को विराजमान ही नहीं करते बल्कि आतंकवादियों का 'राम-नाम सत्य है। उनमें और हमारे में अंतर यह है कि हम एक आतंकवादी को वहां भेजते हैं जहां उसे होना चाहिए और कांग्रेस सरकार बिरयानी खिलाती है।

2014 से पहले आस्था को दबाया गया

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि देश में साल 2014 से पहले देश को दबाया गया। लेकिन, हमने कहा था राम मंदिर बनाएंगे और 22 जनवरी को रामलला की भव्य तौर पर प्राण प्रतिष्ठा हुई। उन्होंने कहा कि जातिवाद, भ्रष्टाचार और परिवारवाद को समाप्त करना है, देश में 'मोदी सरकार' बनानी है। उन्होंने कहा कि राजस्थान के सीकर में हर बूथ पर ​'विकास का कमल' खिलने जा रहा है।

देश की जनता पहले ही मान चुकी है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीसरी बार पीएम बनने जा रहे हैं। देश में उनके नेतृत्व में फिर से भाजपा-एनडीए की सरकार बनने जा रही है। इस लक्ष्य की सिद्धि में भक्त शिरोमणि मीराबाई की पावन स्थली राजस्थान की जनता-जनार्दन महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी।

Web Title: CM Yogi Adityanath in Sikar Rajasthan Pakistan terrorists Ram naam satya hai bhi kar dete hain