Asia Cup 2023: एशिया कप के लिए इस दिन से शुरू होगी टिकटों की ऑनलाइन बिक्री, पीसीबी ने किया ऐलान

पीसीबी के अनुसार, 15 साल बाद पाकिस्तान में एशिया कप की वापसी को ध्यान में रखते हुए टिकटों की कीमतें किफायती दर पर निर्धारित की गई हैं ताकि प्रशंसक पाकिस्तान और एशियाई क्रिकेट सितारों को करीब से देख सकें।

By रुस्तम राणा | Published: August 11, 2023 3:04 PM

Open in App
ठळक मुद्देएशिया कप 2023 के पाकिस्तान चरण के टिकटों की बिक्री शनिवार से शुरू होगीक्रिकेट प्रशंसकों के लिए टिकटें pcb.bookme.pk पर उपलब्ध होंगीबता दें कि एशिया कप 2023 की शुरूआत इसी महीने (अगस्त) की 30 तारीख से होगी

लाहौर: एसीसी पुरुष एशिया कप 2023 के पाकिस्तान चरण के टिकटों की बिक्री शनिवार से शुरू होगी। क्रिकेट प्रशंसकों के लिए टिकटें pcb.bookme.pk पर उपलब्ध होंगी। शुक्रवार को पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की तरफ से इसकी घोषणा की गई है। पीसीबी के अनुसार, 15 साल बाद पाकिस्तान में एशिया कप की वापसी को ध्यान में रखते हुए टिकटों की कीमतें किफायती दर पर निर्धारित की गई हैं ताकि प्रशंसक पाकिस्तान और एशियाई क्रिकेट सितारों को करीब से देख सकें।

घोषणा के मुताबिक, पहले चरण में, मुल्तान क्रिकेट स्टेडियम और लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में वीआईपी और प्रीमियम बाड़ों की कीमतों का अनावरण किया जाएगा। 76वें स्वतंत्रता दिवस (पाकिस्तान) पर प्रथम श्रेणी और सामान्य बाड़ों की कीमतों की घोषणा की जाएगी। ये घोषणाएं पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के आधिकारिक सोशल मीडिया चैनलों के माध्यम से की जाएंगी। पीसीबी की ओर से बताया गया है कि श्रीलंका चरण के टिकटों का विवरण उचित समय पर घोषित किया जाएगा।

आपको बता दें कि एशिया कप 2023 की शुरूआत इसी महीने (अगस्त) की 30 तारीख से होगी। पहला मैच ग्रुप ए की पाकिस्तान और नेपाल के बीच मुल्तान में खेला जाएगा। भारत और पाकिस्तान का मैच 2 सितंबर को पैलेकेटे श्रीलंका में खेला जाएगा। भारत भी ग्रुप ए में है। इसी प्रकार ग्रुप में भी तीन टीमें श्रीलंका, अफगानिस्तान और बांग्लादेश की टीम है। एशिया कप का फाइनल मुकाबला 17 सितंबर को कोलंबो, श्रीलंका में निर्धारित है।  

टॅग्स :एशिया कपPCBटीम इंडियापाकिस्तान क्रिकेट टीमबांग्लादेश क्रिकेट टीमअफगानिस्तान क्रिकेट टीमश्रीलंका क्रिकेट टीम
Open in App

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या