World Cup: इस दिन से होगी टिकटों की बिक्री, भारत-पाक मैच के लिए 16 गुणा ज्यादा लोगों ने किया आवेदन

इंग्लैंड और वेल्स में आयोजित होने वाले आईसीसी वर्ल्ड कप के लिए टिकटों की बिक्री 21 मार्च से शुरू होने वाली है।

By सुमित राय | Published: March 19, 2019 1:32 PM

Open in App
ठळक मुद्देआईसीसी वर्ल्ड कप के लिए टिकटों की बिक्री 21 मार्च से शुरू होने वाली है।वर्ल्ड कप के लिए सबसे ज्यादा भारत और पाकिस्तान के मैच टिकटों की डिमांड है।भारत-पाक के 25 हजार टिकटों के लिए चार लाख लोगों ने आवेदन किया है।

इंग्लैंड और वेल्स में आयोजित होने वाले आईसीसी वर्ल्ड कप के लिए टिकटों की बिक्री 21 मार्च से शुरू होने वाली है। इस साल वर्ल्ड कप के लिए 8 लाख टिकटों को बिक्री के लिए रखा गया है, जबकि इसके लिए 30 लाख लोगों ने अप्लाई किया।

आईसीसी के मुताबिक वेबसाइट पर पहले आओ पहले पाओ के आधार पर टिकट दिए जाएंगे। टिकट खरीदने के हकदार सिर्फ वो लोग होंगे जिसने टिकट के लिए पहले आवेदन किया है।

वर्ल्ड कप के लिए सबसे ज्यादा भारत और पाकिस्तान के मैच टिकटों की डिमांड है। खास बात ये है कि फाइनल से भी ज्यादा लोग इस मैच को देखना चाहते हैं। इस मैच के टिकट के लिए चार लाख से ज्यादा लोगों ने आवेदन किया है।

बता दें कि आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप की शुरुआत 30 मई को इंग्लैंड और वेल्स में हो रही है। भारतीय टीम इस टूर्नामेंट की शुरुआत 5 जून को साउथ अफ्रीका के खिलाफ करेगी।

भारत और पाकिस्तान के बीच मैच 16 जून को मैनचेस्टर के मैदान में खेला जाना है। मैनचेस्टर के स्टेडियम में दर्शकों के बैठने की क्षमता सिर्फ 25 हजार है। यानि स्टेडियम की क्षमता से 16 गुणा ज्यादा लोगों ने आवेदन किया है।

टॅग्स :आईसीसी वर्ल्ड कपभारत vs पाकिस्तान

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या