'मारने का मूड नहीं हो रहा यार', ये कहते स्टंप माइक पर सुने गए सूर्यकुमार यादव, अगली ही गेंद पर हुए आउट; वीडियो वायरल

शानदार अर्धशतक तक पहुंचने के बाद सूर्यकुमार ने दूसरे छोर पर खड़े अक्षर पटेल से कहा कि गेंदबाज को मारने के मूड में नहीं हैं। इसे स्टंप माइक में साफ सुना जा सकता है। और अगली ही गेंद पर यादव आउट हो जाते हैं।

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: October 17, 2022 3:28 PM

Open in App
ठळक मुद्देऑस्ट्रेलिया को जीत के लिए 187 रनों का लक्ष्य मिला था।ऑस्ट्रेलियाई टीम 20 ओवरों में 180 रन बनाकर ऑल आऑउट हो गई।भारत की तरफ से केएल राहुल 33 गेंदों में 57 रनों के साथ शीर्ष स्कोरर थे।

ब्रिस्बेन: भारत ने सोमवार को ब्रिस्बेन के गाबा मैदान में टी20 विश्व कप 2022 के वॉर्म-अप मैच में ऑस्ट्रेलिया को 6-रन से हरा दिया। इस बीच एक वीडिया क्लिप सामने आया है जिसमें सूर्यकुमार यादव को अर्धशतक पूरा करने के बाद स्टंप माइक पर 'मारने का मूड नहीं हो रहा है' कहते हुए सुना गया।

टी20 विश्व कप 2022 के वॉर्म-अप मैच में भारतीय बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 32 गेंदों पर अर्धशतक पूरा करने के बाद स्टंप माइक पर 'मारने का मूड नहीं हो रहा है' कहते हुए सुना जा सकता है। गौरतलब बात है कि ऐसा कहने के बाद ही सूर्यकुमार अगली गेंद पर ही आउट हो गए।

भारत ने कुल 20 ओवर में 186/7 का स्कोर बनाया किया था जिसमें सूर्य कुमार यादव और केएल राहुल की बेहतरीन पारियों का योगदान रहा। केएल राहुल 33 गेंदों में 57 रनों के साथ शीर्ष स्कोरर थे, जबकि दिनेश कार्तिक ने सूर्यकुमार के अर्धशतक के अलावा 14 गेंदों में 20 रनों की छोटी पारी खेली। शानदार अर्धशतक तक पहुंचने के बाद सूर्यकुमार ने दूसरे छोर पर खड़े अक्षर पटेल से कहा कि गेंदबाज को मारने के मूड में नहीं हैं। इसे स्टंप माइक में साफ सुना जा सकता है। और अगली ही गेंद पर यादव आउट हो जाते हैं। मालूम हो कि ऑस्ट्रेलिया को जीत के लिए 187 रनों का लक्ष्य मिला था लेकिन टीम 20 ओवरों में 180 रन बनाकर ऑल आऑउट हो गई।

टॅग्स :Suryakumar Yadavभारत Vs ऑस्ट्रेलियाIndia Vs Australia
Open in App

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या