श्रीलंका क्रिकेट फिर विवादों में, इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट के दौरान होटल में महिला अधिकारी के साथ पकड़ा गया ये क्रिकेटर

श्रीलंका दौरे पर पहुंची इंग्लैंड की क्रिकेट टीम इस समय दो टेस्ट मैचों की सीरीज में 1-0 से आगे है। वहीं, श्रीलंकाई टीम लगातार विवादों में घिरती नजर आ रही है। एक युवा खिलाड़ी के महिला अधिकारी के साथ होटल के कमरे में पकड़े जाने की भी रिपोर्ट सामने आई है।

By विनीत कुमार | Published: January 21, 2021 11:40 AM

Open in App
ठळक मुद्देइंग्लैंड के खिलाफ गॉल में खेले गए पहले टेस्ट के दौरान एक युवा श्रीलंकाई खिलाड़ी होटल में महिला के साथ पकड़ा गयारिपोर्ट्स के अनुसार महिला श्रीलंकाई टीम से जुड़ी एक अधिकारी है, पहले भी उसका नाम ऐसे मामलों में आता रहा हैइंग्लैंड के खिलाफ सीरीज से पहले दक्षिण अफ्रीका के दौरे के दौरान भी श्रीलंकाई खिलाड़ी विवादों में रहे थे

इंग्लैंड के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले मुकाबले में मिली करारी शिकस्त के बीच श्रीलंका क्रिकेट की मुश्किलें और बढ़ सकती है। रिपोर्ट्स के अनुसार श्रीलंकाई टीम के एक युवा और चर्चित खिलाड़ी को हाल में एक सेक्स स्कैंडल में रंगे हाथ पकड़ा गया है।

श्रीलंका को इंग्लैंड के खिलाफ अपने घरेलू मैदान गॉल इंटरनेशनल स्टेडियम में हाल में सात विकेट से करारी हार मिली थी। ये मैच 14 जनवरी से 18 जनवरी के बीच खेला गया था। रिपोर्ट्स के अनुसार इसी दौरान सेक्स स्कैंडल की कथित बात सामने आई है।

होटल में महिला के साथ पकड़ा गया श्रीलंकाई खिलाड़ी

मीडिया में आई कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार श्रीलंकाई टीम के जिस युवा खिलाड़ी को लेकर सेक्स स्कैंडल की बातें की जा रही हैं उसकी उम्र 20 साल के आसपास है। उसे टेस्ट सीरीज के दौरान श्रीलंकाई टीम से जुड़ी एक महिला अधिकारी के साथ होटल के एक कमरे में पकड़ा गया।

फिलहाल ये खिलाड़ी कौन है, इस बारे में कोई खुलासा नहीं हो सका है। बता दें कि कोरोना महामारी के कारण श्रीलंका और इंग्लैंड दोनों ही टीमों के खिलाड़ियों को बायो-सेक्योर बबल के तहत उनके होटल के कमरे में रहने के निर्देश दिए गए हैं।

श्रीलंकाई टीम पहले भी विवादों में रही है 

ये पहली बार नहीं है जब श्रीलंकाई टीम इस तरह के विवादों में फंसी है। पकड़ी गई कथित महिला अधिकारी का नाम पहले भी इस तरह के मामलों में आता रहा है। पिछले महीने दक्षिण अफ्रीका के दौरे के दौरान भी कई श्रीलंकाई खिलाड़ी अहम सीरीज के दौरान स्मोक करते, शराब पीते और अन्य अनुचित काम करते पकड़े गए थे। 

दक्षिण अफ्रीका के साथ दो टेस्ट मैचों की सीरीज में श्रीलंका को 2-0 से हार मिली थी। वहीं, सेक्सुअल मिसकंडक्ट की भी बात उस दौरे में सामने आई थी। हालांकि, अधिकारी चुप्पी साधे रहे।

श्रीलंकाई टीम का खराब प्रदर्शन

श्रीलंकाई अखबार द संडे मॉर्निंग के अनुसार एक सूत्र ने बताया, 'दक्षिण अफ्रीकी दौरे के दौरान भी सेक्सुअल मिसकंडक्ट की बात सामने आई थी। महत्वपूर्ण सीरीज के दौरान इस तरह की बातें हमारे खिलाड़ियों के खराब व्यवहार को दिखाती हैं। इससे टीम के प्रदर्शन पर भी असर पड़ता है।'

गौरतलब है कि इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में श्रीलंकाई टीम पहली पारी में 135 रनों पर सिमट गई थी। इसके बावजूद खिलाड़ियों के पत्ते खेलते एक वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद टीम की खूब आलोचना हुई थी और सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया गया। इंग्लैंड और श्रीलंका के बीच दूसरा टेस्ट मैच 22 जनवरी से खेला जाना है।

टॅग्स :श्रीलंका क्रिकेटश्रीलंका क्रिकेट टीमइंग्लैंडटेस्ट क्रिकेट

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या