BCCI अध्यक्ष बनने पर सौरव गांगुली ने पहना 20 साल पुराना कोट, जानिए क्या थी खासियत

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने सोमवार को विराट कोहली को भारतीय क्रिकेट का सबसे अहम व्यक्ति करार दिया और कप्तान को सभी संभव समर्थन देने का वादा किया ताकि चीजें आसान हों, मुश्किल नहीं।

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: October 23, 2019 8:31 PM

Open in App

बीसीसीआई के 39वें अध्यक्ष सौरव गांगुली कार्यभार संभालने के दौरान 20 साल पुराने एक खास ब्लेजर में दिखे। दरअसल ये वही कोट था, जिसे उन्होंने 20 साल पहले भारत का कप्तान न्युक्त होने पर पहना था।

जब गांगुली से इस बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, "मुझे यह ब्लेजर तब मिला था, जब मैं भारतीय टीम का कप्तान नियुक्त हुआ था। इसलिए इस खास मौके पर मैंने इसे पहनने का फैसला किया। 'मुझे यह अहसास ही नहीं हुआ कि यह अब ढीला हो चुका है।''

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने सोमवार को विराट कोहली को भारतीय क्रिकेट का सबसे अहम व्यक्ति करार दिया और कप्तान को सभी संभव समर्थन देने का वादा किया ताकि चीजें आसान हों, मुश्किल नहीं। बीसीसीआई अध्यक्ष पदभार संभालने के बाद गांगुली ने कहा कि वह गुरुवार को भारतीय कप्तान से बात करेंगे और आगे के बारे में चर्चा करेंगे।

गांगुली ने कहा, ‘‘मैं कल उससे बात करूंगा। वह भारतीय टीम का कप्तान है और भारतीय क्रिकेट में सबसे अहम व्यक्ति है। मैं इसे इसी तरीके से देखता हूं। इसलिये हम उनसे बात करेंगे और जैसा कि मैंने कहा कि हम हर संभव तरीके से उनका समर्थन करेंगे, वह इस टीम को दुनिया की सर्वश्रेष्ठ टीम बनाना चाहते हैं। पिछले तीन से चार वर्षों में जिस तरीके से टीम खेल रही है, उस लिहाज से यह टीम काफी शानदार रही है। ’’

टॅग्स :सौरव गांगुलीबीसीसीआईभारतीय क्रिकेट टीमविराट कोहली

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या