'ए', क्या बोलता तू?'- सचिन ने आमिर खान के 54वें बर्थडे पर मजेदार अंदाज में किया विश

Aamir Khan 54th birthday: बॉलीवुड के स्टार ऐक्टर आमिर खान के 54वें जन्मदिन के मौके पर महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने मजेदार अंदाज में किया विश

By अभिषेक पाण्डेय | Published: March 14, 2019 6:38 PM

Open in App

बॉलीवुड के स्टार ऐक्टर आमिर खान गुरुवार को अपना 54वां जन्मदिन मना रहे हैं। 'मिस्टर परफेक्शनिस्ट' के नाम से चर्चित आमिर के 54वें जन्मदिन के अवसर पर कई ऐक्टर्स, एथलीट्स और फैंस ने ट्विटर पर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है। 

आमिर खान के जन्मदिन के अवसर पर महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने बड़े मजेदार अंदाज में विश किया। सचिन ने ट्वीट किया, 'मेरे प्यार दोस्त आमिर खान को जन्मदिन की बधाई! 'ए, क्या बोलता तू?'

सचिन ने ट्विटर पर आमिर की एक चर्चित फिल्म गुलाम के फेमस गाने की एक लाइन लिखते हुए अपने दोस्त और फेमस ऐक्टर आमिर खान को मजेदार अंदाज में बर्थडे विश किया। सचिन ने इस गाने की लाइन में बड़ी ही चतुराई से आमिर खान के नाम के पहले शब्द 'A' को लिख दिया।

आमिर की पिछली फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' मल्टी स्टार और बड़े प्रोजेक्ट की फिल्म होने के बावजूद फ्लॉप साबित हुई थी और इसकी काफी आलोचना हुई थी। अब ये स्टार ऐक्टर अपनी अगली फिल्म से वापसी की कोशिश करेगा।

सचिन तेंदुलकर को क्रिकेट इतिहास के महानतम बल्लेबाजों में गिना जाता है। उनके नाम 100 इंटरनेशनल शतक और 34 हजार से ज्यादा रन का विश्व रिकॉर्ड है। यही नहीं 1989 से 2013 के बीच खेले सचिन ने अपने 24 साल लंबे करियर में वनडे और टेस्ट में सर्वाधिक शतक और रन बनाने के अलावा कई रिकॉर्ड अपने नाम किए।

टॅग्स :सचिन तेंदुलकरआमिर खान

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या