IPL 13 के लिए आरसीबी ने कसी कमर, कप्तान विराट कोहली ने टीम को दिया ये 'खास मैसेज'

आईपीएल सीजन-13 की शुरुआत से पहले आरसीबी के कप्तान विराट कोहली ने टीम को खास मैसेज दिया है...

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: September 06, 2020 4:52 PM

Open in App
ठळक मुद्दे19 सितंबर से आईपीएल-13 की शुरुआत।21 सितंबर को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ अपना पहला मैच खेलेगी आरसीबी।कप्तान विराट कोहली ने टीम को दिया खास मैसेज।

आईपीएल-2020 को लेकर विराट कोहली एंड कंपनी ने अपनी कमर कस ली है। इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सत्र की शुरुआत 19 सितंबर से होने जा रही है। आरसीबी के कप्तान विराट कोहली ने अपनी टीम को ट्रेनिंग पर अधिक से अधिक फोकस करने को कहा है। 

फ्रेंचाइजी ने शेयर किया वीडियो

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के ऑफिशियर ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें विराट कोहली अपने खिलाड़ियों को मोटिवेट करते दिख रहे हैं। इस वीडियो को फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं।

कोहली बोले- प्रैक्टिस सेशन के दौरान गंभीरता और उग्रता चाहिए

कोहली इस वीडियो में कहते हैं, "अगर हमें लगता है कि हमारे ऊपर वर्कलोड ज्यादा है, तो आपस में बात कर सकते हैं। लेकिन जब हम कम समय के लिए ट्रेनिंग करते हैं, तो उसमें क्वॉलिटी का होना बेहद अहम है। मैं नहीं चाहता कि खिलाड़ी दो से ढाई घंटे की दौड़ लगाने के बाद थका हुआ महसूस करें। हम वर्कलोड को कम करते हैं, लेकिन जितनी देर प्रैक्टिस करें, उसे हम अपनी पूरी क्षमता के साथ करें। मैं प्रैक्टिस सेशन के दौरान गंभीरता और उग्रता देखना चाहता हूं।" 

21 सितंबर को आरसीबी खेलेगा अपना पहला मैच

भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) ने लंबे इंतजार के बाद रविवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का कार्यक्रम जारी कर दिया है। परंपरा के अनुसार मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियन्स 19 सितंबर को अबुधाबी में पहले मैच में पिछले साल के उप विजेता चेन्नई सुपरकिंग्स से भिड़ेगा।

आरसीबी ने अभी तक एक भी आईपीएल खिताब नहीं जीता है।

आईपीएल के 24 मैच दुबई में, 20 मैच अबु धाबी में और 12 मैच शारजाह में होंगे। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने इस सीजन का अपना पहला मैच 21 सितंबर को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेलना है।

टॅग्स :रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोरविराट कोहलीइंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)आईपीएल 2020

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या