IPL 2020: रोहित शर्मा की चोट पर सस्पेंस बरकरार, RCB के खिलाफ मैच से पहले जानें 'हिटमैन' को लेकर ये बड़ी अपडेट

रोहित शर्मा की टीम मुंबई इंडियंस का प्रदर्शन अब तक शानदार रहा है। टीम 11 मैच में 14 अंक हासिल कर चुकी है। वहीं आरसीबी के खिलाफ उनकी कोशिश जीत दर्ज कर प्लेऑफ में पहुंचने की होगी।

By अमित कुमार | Published: October 28, 2020 11:19 AM

Open in App
ठळक मुद्देमुंबई इंडिंयस ने अपने कप्तान की नेट प्रैक्टिस के दौरान की फोटो अपने ऑफिशियल अकाउंट पर पोस्ट की थी।रोहित शर्मा ने हैमस्ट्रिंग इंजरी की वजह से पिछले दो मैच नहीं खेले हैं।सोशल मीडिया पर उनकी फिटनेस को लेकर कई तरह की चर्चाएं होने लगी है।

 रॉयलस चैलेंजर्स बेंगलोर और मुंबई इंडियंस के बीच आज आईपीएल का बेहद ही रोमांचक मुकाबला खेला जाना है। दोनों ही टीमों की कोशिश इस मैच को जीतकर प्लेऑफ में क्वॉलीफाई करने की होगी। मुंबई के लिए सबसे बड़ी परेशानी टीम के कप्तान रोहित शर्मा का चोटिल होना है। रोहित चोट की वजह से ऑस्ट्रेलिया दौरे से भी बाहर हो गए हैं।

हालांकि, ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए जिस जिन टीम का सेलेक्शन किया गया, उस दिन रोहित नेट में प्रैक्टिस करते नजर आए। ऐसे में सोशल मीडिया पर उनकी फिटनेस को लेकर कई तरह की चर्चाएं होने लगी है। कप्तान विराट कोहली की अगुवाई वाली भारतीय टीम से क्या जानबूझ कर रोहित को बाहर किया गया है। इस तरह की बहस ने भी जोर पकड़ ली है। 

हैमस्ट्रिंग इंजरी से जूझ रहे रोहित शर्मा

रोहित शर्मा ने हैमस्ट्रिंग इंजरी की वजह से पिछले दो मैच नहीं खेले हैं। राजस्थान के खिलाफ रोहित की गैरमौजूदगी से टीम प्रभावित नजर आई। टीम मैनजमेंट बीसीसीआई के निर्देशों के तहत रोहित की चोट को लेकर ज्यादा रिस्क नहीं लेना चाहती है। ऐसे में रोहित जब तक पूरे फिट नहीं होते उन्हें मैदान के बाहर ही रहना पड़ेगा। मुंबई के लिए आज एक बार फिर किरोन पोलार्ड कप्तानी करते नजर आ सकते हैं। 

प्रैक्टिस की तस्वीर सामने आने के बाद मचा बवाल

वहीं मुंबई इंडिंयस ने अपने कप्तान की नेट प्रैक्टिस के दौरान की फोटो अपने ऑफिशियल अकाउंट पर पोस्ट की थी। यह तस्वीर टीम इंडिया के सेलेक्शन के बाद शेयर की गई। रोहित के इस तस्वीर के बाद फैंस के बीच उनके भारतीय टीम में शामिल नहीं करने के पीछे की वजह को लेकर चर्चाएं हो रही है। ऐसे में सवाल यह है कि जब रोहित शर्मा या कोई भी खिलाड़ी चोटिल है, तो फिर वह नेट प्रैक्टिस कैसे कर सकता है? कोई भी खिलाड़ी पूरी तरह से फिट होने पर ही एक पूर्ण नेट सेशन में हिस्सा लेता है। 

टॅग्स :रोहित शर्माविराट कोहलीमुंबई इंडियंसरॉयल चैलेंजर्स बैंगलोरIPL 2020

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या