INDIA vs ENGLAND: 'भाई हीरो नहीं बनने का', सरफराज खान ने हैलमेट नहीं पहनी, रोहित ने लगाई डांट

INDIA vs ENGLAND: रोहित शर्मा जब भी मैदान पर होते हैं तो वह कुछ न कुछ अपने साथी खिलाड़ियों को बोलते हैं। कई बार स्टंप माइक में उनकी आवाज रिकॉर्ड हो जाती है और आगे सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है।

By धीरज मिश्रा | Published: February 25, 2024 05:34 PM2024-02-25T17:34:34+5:302024-02-25T17:46:35+5:30

ind vs eng rohit sharma sarfaraz khan hero nahi banne ka cricket live updates | INDIA vs ENGLAND: 'भाई हीरो नहीं बनने का', सरफराज खान ने हैलमेट नहीं पहनी, रोहित ने लगाई डांट

Photo credit twitter

googleNewsNext
Highlightsसरफराज खान को रोहित की पड़ी डांट रोहित ने कहा भाई यहां हीरो नहीं बनने का प्वाइंट पर बिना हेल्मेट के फील्डिंग करने पहुंचे थे सरफराज खान

INDIA vs ENGLAND:रोहित शर्मा जब भी मैदान पर होते हैं तो वह कुछ न कुछ अपने साथी खिलाड़ियों को बोलते हैं। कई बार स्टंप माइक में उनकी आवाज रिकॉर्ड हो जाती है और आगे सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है। रांची टेस्ट में भी कुछ ऐसा ही हुआ जब रोहित शर्मा ने सरफराज खान को डांट लगा दी। रोहित ने सरफराज को कहा कि भाई हीरो नहीं बनने का। सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो गई है। चलिए पहले आप यह वीडियो देखिए।

दरअसल, इंग्लैंड रांची टेस्ट में 46 रनों की बढ़त लेकर दूसरी पारी का आगाज करने के लिए मैदान में था। इंग्लैंड के बल्लेबाज भारतीय गेंदबाजों के आगे सरेंडर कर रहे थे। इस दौरान रोहित ने सरफराज खान को फील्डिंग करने के लिए प्वाइंट पर बुलाया था। सरफराज इस दौरान बल्लेबाज के नजदीक जाकर फील्डिंग करना चाह रहे थे।

इस दौरान रोहित जो विकेट कीपर के पीछे फील्डिंग कर रहे थे। उन्होंने यह देखा तो उनसे रहा नहीं गया। बिना हेल्मेट के सरफराज की फील्डिंग देख तुरंत वह बोले कि यहां हीरो नहीं बनने का। रोहित की डांट सुनने के बाद सरफराज खान ने तुरंत पवेलियन से हेल्मेट मंगवाया और उसे पहना। इसके बाद खेल शुरू हो सका।

टेस्ट जीतने के लिए भारत को चाहिए 152 रन

भारत को रांची टेस्ट जीतने के लिए 152 रन चाहिए। क्रीज पर रोहित शर्मा और यशस्वी जायसवाल की जोड़ी मैदान पर हैं। तीसरे दिन के आखिरी सेशन में दोनों बल्लेबाज अच्छी लय में नजर आए हैं। जायसवाल तो इंग्लैंड के गेंदबाजों को एक एक करके कूट रहे हैं।

वहीं, रोहित ने भी दूसरी पारी में दिखाया है कि वह भी लय में आ गए हैं। भारत इस मैच को जीतने के बाद सीरीज पर 3.1 से कब्जा कर लेगा। भारत का इंग्लैंड से अगला मुकाबला और सीरीज का आखिरी टेस्ट मैच धर्मशाला के ग्राउंड में खेला जाएगा।

Open in app