हारिस राऊफ कंधे की चोट के कारण पीएसएल से बाहर, कप्तान बाबर आजम ने कहा - गेट वेल सून

पीएसएल में लाहौर कलंदर्स के लिए खेलने वाले इस 30 वर्षीय तेज गेंदबाज को शुक्रवार रात कराची किंग्स के खिलाफ क्षेत्ररक्षण करते समय कंधे में चोट लग गई थी और वह मैदान से बाहर चले गए थे। 

By रुस्तम राणा | Published: February 25, 2024 04:24 PM2024-02-25T16:24:00+5:302024-02-25T17:07:25+5:30

Haris Rauf out of PSL due to shoulder injury, captain Babar Azam said - Get well soon | हारिस राऊफ कंधे की चोट के कारण पीएसएल से बाहर, कप्तान बाबर आजम ने कहा - गेट वेल सून

हारिस राऊफ कंधे की चोट के कारण पीएसएल से बाहर, कप्तान बाबर आजम ने कहा - गेट वेल सून

googleNewsNext
Highlights0 वर्षीय तेज गेंदबाज को शुक्रवार रात कराची किंग्स के खिलाफ क्षेत्ररक्षण करते समय कंधे में चोट लग गई थीजिसके बाद तेज गेंदबाज को मैदान से बाहर ले जाया गया थाकप्तान बाबर आजम ने अपने अहम खिलाड़ी के अच्छे स्वास्थ्य की कामना की है

लाहौर: पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हारिस राऊफ कंधे में चोट के कारण पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) के बाकी मैचों से बाहर हो गए हैं। पीएसएल में लाहौर कलंदर्स के लिए खेलने वाले इस 30 वर्षीय तेज गेंदबाज को शुक्रवार रात कराची किंग्स के खिलाफ क्षेत्ररक्षण करते समय कंधे में चोट लग गई थी और वह मैदान से बाहर चले गए थे। 

कप्तान बाबर आजम ने अपने अहम खिलाड़ी के अच्छे स्वास्थ्य की कामना की है। इंस्टा स्टोरी पर उन्होंने लिखा, 'गेट वेल सून हारिस राऊफ।' उन्होंने आगे लिखा की टीम में मजबूती से वापस आइएगा।

बता दें कि फिटनेस हासिल करने के लिए उन्हें चार से छह सप्ताह का समय लगेगा। लाहौर कलंदर्स के प्रवक्ता ने कहा, ‘‘एमआरआई स्कैन और अन्य परीक्षणों से पता चला है कि उनके कंधे में चोट है जिसे ठीक होने में समय लगेगा इसलिए वह पीएसएल से बाहर हो गए हैं।’’ यह गत चैंपियन लाहौर की टीम के लिए बड़ा झटका है जो लगातार चार मैच हार चुकी है। 

इनपुट - पीटीआई भाषा के साथ 

Open in app