Rishabh Pant Accident: पंत को शरीर के किन-किन हिस्सों में आई चोटें, बीसीसीआई ने बयान जारी कर बताया

बीसीआई ने कहा, ऋषभ के माथे पर दो कट लगे हैं, दाहिने घुटने में लिगामेंट फट गया है और उसकी दाहिनी कलाई, टखने, पैर के अंगूठे में भी चोट लगी है और उसकी पीठ पर घर्षण की चोट लगी है। उनकी हालत स्थिर बनी हुई है।

By रुस्तम राणा | Published: December 30, 2022 1:45 PM

Open in App
ठळक मुद्देअब पंत को मैक्स अस्पताल, देहरादून में स्थानांतरित कर दिया गया हैबीसीसीआई ने कहा, ऋषभ पंत की हालत स्थिर बनी हुई हैउनके माथे पर दो कट, दाहिने घुटने में लिगामेंट फट गया है और उनकी दाहिनी कलाई, टखने, पैर के अंगूठे में भी चोटें हैं

मुंबई: टीम इंडिया के विकेट कीपर बल्लेबाज की कार दुर्घटना को लेकर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने शुक्रवार को अपना बयान जारी किया है। बीसीसीआई ने बयान में बताया है कि पंत के शरीर के किन-किन हिस्सों में चोटें आई हैं।

बीसीआई ने कहा, ऋषभ के माथे पर दो कट लगे हैं, दाहिने घुटने में लिगामेंट फट गया है और उनकी दाहिनी कलाई, टखने, पैर के अंगूठे में भी चोट लगी है और उनकी पीठ पर घर्षण की चोट लगी है। उनकी हालत स्थिर बनी हुई है और अब उन्हें मैक्स अस्पताल, देहरादून में स्थानांतरित कर दिया गया है।

बीसीसीआई ने कहा कि उन्हें अपनी चोटों की सीमा का पता लगाने के लिए एमआरआई स्कैन कराना होगा और जिससे आगे के उपचार के लिए पता चलेगा। BCCI ऋषभ के परिवार के साथ लगातार संपर्क में है जबकि मेडिकल टीम वर्तमान में ऋषभ का इलाज कर रहे डॉक्टरों के निकट संपर्क में है। 

हरिद्वार के एसएसपी ने बताया कि सुबह करीब 5.22 बजे क्रिकेटर ऋषभ पंत की कार डिवाइडर से टकराकर पलट गई और उसमें आग लग गई। हरियाणा रोडवेज बस चालक ने पुलिस को सूचना दी।

पुलिस मौके पर पहुंची और उसे नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसे मैक्स अस्पताल, देहरादून रेफर कर दिया गया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि क्रिकेटर की मां को भी सूचना दी गई थी। प्रथम दृष्टया पता चला है कि क्रिकेटर ऋषभ पंत ड्राइविंग के दौरान सो गए थे जिससे हादसा हुआ।

टॅग्स :ऋषभ पंतबीसीसीआई
Open in App

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या