PSL 2018: वहाब रियाज ने अपनाया नया लुक, फैंस ने 'गरीबों का मिशेल जॉनसन' कहकर किया ट्रोल!

पाकिस्तानी तेज गेेंदबाज वहाब रियाज ने अपनाया नया लुक, ट्विटर पर जमकर हुए ट्रोल

By अभिषेक पाण्डेय | Published: February 24, 2018 12:03 PM

Open in App

पाकिस्तान सुपर लीग का तीसरा सीजन दुबई में गुरुवार को जोरदार अंदाज में शुरू हो चुका। इस लीग के पहले मैच में नई टीम मुल्तान सुल्तांस ने पिछले चैंपियन पेशावर जल्मी को 7 विकेट से हराया। लेकिन इस मैच में पेशावर जल्मी के तेज गेंदबाज वहाब रियाज का नया लुक चर्चा का विषय बन गया और इसे लेकर वह ट्विटर पर ट्रोल हो गए। 

दरअसल वहाब रियाज की लंबी मूंछ वाला लुक ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज मिशेल जॉनसन जैसा है और इसी बात को लेकर फैंस ने वहाब को जमकर ट्रोल किया। वहाब के इस नए लुक को लेकर सोशल मीडिया पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई। 

यहां तक कि पेशावर के कप्तान मोहम्मद हफीज ने उद्घाटन मैच से पहले वहाब के साथ अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'उद्घाटन समारोह और PSL3 के पहले मैच के लिए तैयार, लेकिन मैं वहाब के नए लुक को लेकर निश्चित नहीं हूं।' (पढ़ें: PSL 2018: मुल्तान सुल्तांस ने दर्ज की लगातार दूसरी जीत, कराची ने क्वैटा को दी मात)

अपने इस नए लुक के बाद सोशल मीडिया पर 26 टेस्ट और 79 वनडे खेलने वाले पाकिस्तानी पेसर वहाब रियाज का जमकर मजाक उड़ा और फैंस ने जमकर कमेंट्स किए। 

मिशेल जॉनसन ने ये लुक 2013-14 के एशेज सीरीज के दौरान अपनाया था और इंग्लैंड पर ऑस्ट्रेलिया की 5-0 से जीत में 34 विकेट झटक लिए थे। फैंस ने वहाब के लुक का मजाक उड़ाते हुए लिखा कि सिर्फ मूंछे रखने से ही कोई मिशेल जॉनसन नहीं बन जाता। वहीं कुछ फैंस ने तो वहाब को 'गरीबों का मिशेल जॉनसन' तक कह दिया। 

टॅग्स :पाकिस्तान सुपर लीग

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या