PSL: रहमानुल्लाह गुरबाज ने जड़ा हेलिकॉप्टर शॉट, तो फैंस को याद आए माही, वीडियो वायरल

पाकिस्तान सुपर लीग में इस्लामाबाद यूनाइटेड की ओर से खेल रहे रहमानुल्लाह गुरबाज ने पेशावर जाल्मी के खिलाफ हेलिकॉप्टर शॉट जड़ा, जिसके बाद फैंस को महेंद्र सिंह धोनी की याद आ गई। वहीं, अब हेलिकॉप्टर शॉट खेलते हुए गुरबाज का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

By मनाली रस्तोगी | Published: January 31, 2022 11:26 AM2022-01-31T11:26:26+5:302022-01-31T11:31:12+5:30

Rahmanullah Gurbaz Launches Helicopter Shot In Pakistan Super League | PSL: रहमानुल्लाह गुरबाज ने जड़ा हेलिकॉप्टर शॉट, तो फैंस को याद आए माही, वीडियो वायरल

PSL: रहमानुल्लाह गुरबाज ने जड़ा हेलिकॉप्टर शॉट, तो फैंस को याद आए माही, वीडियो वायरल

googleNewsNext
Highlightsरहमानुल्लाह गुरबाज ने पेशावर जाल्मी के गेंदबाज सोहेल खान की गेंद पर छक्का जड़ारहमानुल्लाह गुरबाज पाकिस्तान सुपर लीग में इस्लामाबाद यूनाइटेड की ओर से खेल रहे हैंगुरबाज को हूबहू धोनी के अंदाज में हेलिकॉप्टर शॉट खेलते हुए देखा गया

नई दिल्ली: पाकिस्तान सुपर लीग में अफगानिस्तान के बल्लेबाज रहमानुल्लाह गुरबाज (Rahmanullah Gurbaz) भारतीय क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी की तरह हेलिकॉप्टर शॉट खेलते हुए नजर आए। गुरबाज ने धोनी के अंदाज में हेलिकॉप्टर शॉट खेलकर ऐसा छक्का जड़ा, जिससे फैंस को माही की याद आ गई। बता दें कि गुरबाज ने पेशावर जाल्मी के गेंदबाज सोहेल खान की गेंद पर छक्का जड़ा है, जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनका वीडियो काफी तेजी से वायरल जो रहा है।

रहमानुल्लाह गुरबाज ने खेला हेलिकॉप्टर शॉट

दरअसल, अफगानिस्तान के बल्लेबाज रहमानुल्लाह गुरबाज पाकिस्तान सुपर लीग में इस्लामाबाद यूनाइटेड की ओर से खेल रहे हैं। इसी क्रम में रविवार को इस्लामाबाद यूनाइटेड और पेशावर जाल्मी के बीच मैच खेला गया, जिसमें गुरबाज को हूबहू धोनी के अंदाज में हेलिकॉप्टर शॉट खेलते हुए देखा गया। वहीं, फैंस गुरबाज को धोनी के अंदाज में हेलिकॉप्टर शॉट लगाते हुए देखकर हैरान रह गए। यही नहीं। उनके इस शॉट को देखकर फैंस को धोनी की याद आ गई।

हेलिकॉप्टर शॉट खेलना पसंद करती है अफगानिस्तान क्रिकेट टीम

वैसे हेलिकॉप्टर शॉट के साथ अफगानिस्तान की क्रिकेट टीम का लगाव पुराना है क्योंकि रहमानुल्लाह गुरबाज के अलावा राशिद खान को भी यह शॉट खेलते हुए देखा जा चुका है। वहीं, इस्लामाबाद यूनाइटेड और पेशावर जाल्मी के बीच खेले गए मैच की बात करें तो पहले बल्लेबाजी करते हुए पेशावर ने छह विकेट के नुकसान पर 168 रन बनाए थे। मगर 15.5 ओवर में ही इस्लामाबाद के बल्लेबाजों ने लक्ष्य हासिल कर लिया और पेशावर जाल्मी को 9 विकेट से हरा दिया। 

Open in app