'मोदी जी आपने आखिरी बॉल पर छक्का मार दिया', 20 लाख करोड़ रुपये के पैकेज पर बोलीं बबीता फोगाट

कोरोना वायरस महामारी के कारण पूरे देश में लागू लॉकडाउन के बीच पीएम मोदी ने 20 लाख करोड़ रुपये के पैकेज का ऐलान किया है...

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: May 12, 2020 9:18 PM

Open in App
ठळक मुद्देपीएम नरेंद्र मोदी ने लॉकडाउन 4 का ऐलान किया।देश के नाम संबोधन के दौरान 20 लाख करोड़ रुपये के पैकेज का ऐलान।

पीएम नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को एक विशेष आर्थिक पैकेज की घोषण की जो कोरोना संकट से जुड़ी पूर्व की आर्थिक घोषणाओं, रिजर्व बैंक के फैसले सहित करीब-करीब 20 लाख करोड़ रुपए का है। 

पीएम मोदी ने कहा, "कोरोना संकट का सामना करते हुए, नए संकल्प के साथ मैं आज एक विशेष आर्थिक पैकेज की घोषणा कर रहा हूं। ये आर्थिक पैकेज, 'आत्मनिर्भर भारत अभियान' की अहम कड़ी के तौर पर काम करेगा।"  

उन्होंने कहा, "इन सबके जरिए देश के विभिन्न वर्गों को, आर्थिक व्यवस्था की कड़ियों को, 20 लाख करोड़ रुपये का संबल मिलेगा, सपोर्ट मिलेगा। 20 लाख करोड़ रुपये का ये पैकेज, 2020 में देश की विकास यात्रा को, आत्मनिर्भर भारत अभियान को एक नई गति देगा।"

इस पर भारतीय महिला पहलवान बबीता फोगाट ने ट्वीट किया, "20 लाख करोड़ का पैकैज... "आत्मनिर्भर भारत"... तभी तो देश माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के ऊपर विश्वास करता है। आखिरी बॉल पर छक्का मार दिया।"

बता दें कि देश में मंगलवार को कोरोना वायरस संक्रमण से मरने वालों की संख्या 2,293 तक पहुंच गई है, जबकि संक्रमितों की संख्या 70,756 हो गई है। सोमवार सुबह आठ बजे से 24 घंटे के भीतर 3,604 नए मामले सामने आए हैं और 87 लोगों की मौत हुई है।

टॅग्स :कोरोना वायरसबबीता फोगाटनरेंद्र मोदीकोरोना वायरस इंडियासीओवीआईडी-19 इंडियाकोरोना वायरस लॉकडाउनइंडियामोदी सरकार

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या