ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज ने जसप्रीत बुमराह के स्टाइल में की गेंदबाजी, वीडियो देख यूजर्स ने कहा चाइनीज कॉपी

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज निक मैडिन्सन भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के गेंदबाजी एक्शन को कॉपी करते हुए नजर आ रहे हैं।

By मनाली रस्तोगी | Published: April 04, 2022 1:05 PM

Open in App
ठळक मुद्देवीडियो में कमेंटेटर को भी उनकी गेंदबाजी की तुलना बुमराह से करते हुए सुना जा सकता है। निक मैडिन्सन की गेंदबाजी का वीडियो क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने सोशल मीडिया पर साझा किया था।

पर्थ: भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की गिनती दुनिया के बेहतरीन गेंदबाजों में होती है। वो एक ऐसे खिलाड़ी हैं, जिन्होंने 2016 में डेब्यू करने के बाद से भारतीय क्रिकेट टीम में अहम भूमिका निभाई है। बुमराह ने इतने सालों में अपनी गेंदबाजी को इतना बेहतरीन कर लिया है कि अक्सर ही बल्लेबाजों के पास उनकी सटीक बॉलिंग का जवाब नहीं रहता। दरअसल, बुमराह अक्सर ही अपने बॉलिंग एक्शन के कारण चर्चा का विषय बने रहते हैं।

इसी क्रम में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज निक मैडिन्सन (Nic Maddinson) बुमराह के गेंदबाजी एक्शन को कॉपी करते हुए नजर आ रहे हैं। ये वीडियो शेफील्ड शील्ड के फाइनल मैच का है, जिसमें वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया की दूसरी पारी के दौरान मैडिन्सन बुमराह के एक्शन में गेंदबाजी करते हुए दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया और विक्टोरिया के बीच ऑस्ट्रेलिया की घरेलू टूर्नामेंट शेफील्ड शील्ड का फाइनल मुकाबला खेला गया। 

वहीं, भारतीय गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की तरह निक मैडिन्सन को गेंदबाजी करते हुए देखकर यूजर्स सोशल मीडिया पर उन्हें तरह-तरह के नाम दे रहे हैं। इनमें से कुछ तो मैडिन्सन को बुमराह की चाइनीज कॉपी भी बता रहे हैं। यही नहीं, वीडियो में कमेंटेटर को भी उनकी गेंदबाजी की तुलना बुमराह से करते हुए सुना जा सकता है। मालूम हो, निक मैडिन्सन की गेंदबाजी का वीडियो क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने सोशल मीडिया पर साझा किया था। ऐसे में इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स मैडिन्सन को कई नाम देते हुए नजर आए। 

टॅग्स :जसप्रीत बुमराहक्रिकेट ऑस्ट्रेलिया
Open in App

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या