IPL 2021: आईपीएल से पहले RCB के खिलाड़ी का बड़ा बयान, कहा- हम इस साल खिताब जीतने वाले हैं

आरसीबी की टीम में कई दिग्गज खिलाड़ी शामिल हैं। लेकिन इसके बावजूद भी टीम अब एक बार भी खिताब अपने नाम नहीं कर सकी है।

By अमित कुमार | Published: March 30, 2021 2:31 PM

Open in App
ठळक मुद्देविराट कोहली की टीम की सबसे बड़ी कमजोरी उसकी गेंदबाजी रही है।इस सीजन नीलामी में आरसीबी ने कई तेज गेंदबाजों पर बोली लगाई है। आरसीबी के फैंस को उम्मीद है कि इस बार उनकी टीम खिताब पर कब्जा जमाने में सफल रहेगी।

अपनी कप्तानी में भारतीय टीम को कई ट्रॉफी दिलाने वाले कप्तान विराट कोहली की आईपीएल टीम अब तक एक बार भी खिताब नहीं जीत सकी है। हर साल रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर की टीम में कई बदलाव होते रहे हैं। लेकिन कप्तान विराट कोहली और मिस्टर 360 एबी डिविलियर्स वाली इस टीम को अब तक जीत हासिल नहीं हो सकी है। 

इस सीजन भी टीम के साथ कई नए खिलाड़ी जुड़े हैं। ऐसे में आरसीबी के फैंस को उम्मीद होगी कि उनकी टीम इस साल आईपीएल खिताब अपने नाम करने में कामयाबी हासिल कर ले। वहीं लीग शुरू होने से ठीक पहले आरसीबी में शामिल हुए डैन क्रिश्चियन ने एक बड़ा बयान दिया है। डैन क्रिश्चियन ने अपनी टीम पर भरोसा जताते हुए कहा कि वह इस पर इस खिताब को जीतने जा रहे हैं। 

एक इंस्टाग्राम लाइव सेशन में बातचीत के दौरान क्रिश्चियन ने कहा, "हम इस साल इसे जीतने जा रहे हैं, एक टीम के रूप में, शायद हमसे अभी तक ट्रॉफी दूर रही है और उम्मीद है कि मैं इस बार टीम को लाइन के पार पहुंचने में मदद कर सकता हूं। विराट कोहली और एबी डिविलियर्स के साथ बल्लेबाजी करना शानदार होगा।"आईपीएल 2021 नीलामी में इस ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर को बैंगलोर ने 4.8 करोड़ में खरीदा था।

डैन क्रिश्चियन के अलावा ऑस्ट्रेलियाई विस्फोटक ऑलराउंडर खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल भी इस बार आरसीबी टीम का हिस्सा हैं। लिहाजा कागजों पर काफी मजबूत दिख रही इस टीम से मैदान पर भी बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद होगी। भारतीय कप्तान विराट कोहली आरसीबी के साथी खिलाड़ियों के साथ एक अप्रैल को जुड़ेंगे। 

टॅग्स :विराट कोहलीग्लेन मैक्सेवलरॉयल चैलेंजर्स बैंगलोरआईपीएल 2021

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या