IPL 2018: हार से नाराज धोनी ने ऐसे ली खिलाड़ियों की क्लास! जडेजा ने छोड़े थे दो आसान कैच

इस हार के बाद चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम अब प्वाइंट टेबल में नंबर-2 पर पहुंच गई है। उसके 9 मैचों से 12 अंक हैं।

By विनीत कुमार | Published: May 04, 2018 12:16 PM

Open in App

नई दिल्ली, 4 मई: कोलकाता नाइट राइडर्स से गुरुवार को आईपीएल-2018 के 33वें मुकाबले में मिली हार के बाद चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने टीम के खिलाड़ियों पर नाराजगी जाहिर की है। धोनी ने फील्डिंग पर सवाल उठाते हुए कहा है कि हार अपनी जगह है लेकिन खिलाड़ियों का चौकस रहना ज्यादा जरूरी है। दरसअल, इस मैच में रवींद्र जडेजा ने लगातार दो गेंदों पर दो आसान कैच छोड़े थे।

माना जा रहा है कि धोनी ने इसी को लेकर नाराजगी जाहिर नहीं की। हालांकि, मैच के बाद अपने इस बयान में धोनी ने किसी खिलाड़ी का नाम नहीं लिया। मैच के धोनी ने कहा, 'हार से ज्यादा निराशाजनक ये है कि लड़के मैदान पर चौकस नहीं है। हो सकता है कि आपकी गति बहुत अच्छी नहीं हो लेकिन आपको मैदान पर चौकस तो रहना होगा।' (और पढ़ें- चेन्नई सुपर किंग्स ने किया सचिन का अपमान, भड़के फैंस ने कुछ ऐसे निकाला गुस्सा)

धोनी ने साथ ही माइकर हसी का उदाहरण देते हुए कहा, हसी का उदाहरण सबसे अच्छा है, 'जब चेन्नई के लिए खेल रहे थे। वह मैदान पर बहुत तेज नहीं थे लेकिन उनका पूर्वानुमान और पहले से तैयारी इतनी अच्छी होती थी कि उन्हें अतिरिक्त समय मिल जाता था। मैदान पर इस तरह की जिम्मेदारी चाहिए होती है।'

टीम के प्रदर्शन से निराश धोनी ने कहा, 'अगर कोई अच्छी गेंदबाजी नहीं कर रहा तो आप बॉलर्स बदल सकते हैं लेकिन अगर कोई भी अच्छा नहीं कर रहा तो खेल जल्द खत्म हो जाएगा। हम मैदान पर एक सामान प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं।'

बता दें कि इस हार के बाद चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम अब प्वाइंट टेबल में नंबर-2 पर पहुंच गई है। उसके 9 मैचों से 12 अंक हैं। वहीं केकेआर जीत के बाद प्वाइंट टेबल में तीसरे स्थान पर पहुंच गई है। केकेआर के अब 9 मैचों से 10 अंक हैं। सनराइजर्स हैदराबाद टीम 12 प्वाइंट के साथ शीर्ष पर है। (और पढ़ें- IPL 2018: रायुडू सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज, ये है ऑरेंज और पर्पल कैप रेस की पूरी लिस्ट)

टॅग्स :इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)एमएस धोनीचेन्नई सुपर किंग्सकोलकाता नाईट राइडर्सरविंद्र जडेजा

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या