RCB vs CSK: विराट- धोनी फैंस का टूटेगा दिल, हाई वोल्टेज मैच पर बारिश-तूफान का साया

RCB vs CSK: महेंद्र सिंह धोनी और विराट कोहली के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। 18 मई को आरसीबी और चेन्नई के बीच होने वाले हाई-वोल्टेज मैच पर बारिश का साया है।

By धीरज मिश्रा | Published: May 15, 2024 04:13 PM2024-05-15T16:13:07+5:302024-05-15T16:15:15+5:30

May 18 IPL 2024 RCB vs CSK heavy rainfalls expected CSK qualify | RCB vs CSK: विराट- धोनी फैंस का टूटेगा दिल, हाई वोल्टेज मैच पर बारिश-तूफान का साया

Photo credit twitter

googleNewsNext
Highlights18 मई को चेन्नई सुपरकिंग्स और आरसीबी के बीच होना है मैच मौसम विभाग के अनुसार, मैच के दिन भारी बारिश की आशंका प्ले ऑफ की रेस में जाने के लिए दोनों टीम को मैच जीतना जरूरी

RCB vs CSK: महेंद्र सिंह धोनी और विराट कोहली के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। 18 मई को आरसीबी और चेन्नई के बीच होने वाले हाई-वोल्टेज मैच पर बारिश का साया है। मौसम विभाग के अनुसार, इस दिन भारी वर्षा होने की संभावना जताई जा रही है। अगर बारिश होती है तो धोनी और विराट के फैंस का दिल टूटने वाला है। क्योंकि, इस मैच के लिए फैंस काफी समय से इंतजार कर रहे हैं। वहीं, प्लेऑफ के लिहाज से भी यह मैच दोनों टीम के लिए काफी महत्वपूर्ण है। दोनों टीम के बीच आईपीएल 2024 का 68 वां मैच खेला जाना है।

बारिश से मैच रद्द हुआ तो क्या होगा

बारिश के कारण अगर मैच रद्द हो जाता है तो दोनों टीम को नियमों के अनुसार एक-एक अंक दिया जाएगा। धोनी की चेन्नई 13 मैच में 14 अंक के साथ प्वाइंट टेबल में तीसरे स्थान पर है। उसे प्ले ऑफ में जाने के लिए एक मैच में जीत चाहिए। वहीं, विराट की आरसीबी 13 मैच में 12 अंक के साथ छठे स्थान पर है। विराट की टीम को प्लेऑफ में जाने की अपनी दावेदारी को जिंदा रखने के लिए चेन्नई को हर हाल में बड़े अंतर से हराना होगा। लेकिन, बारिश के कारण मैच रद्दा होता है तो विराट की टीम का सफर खत्म हो जाएगा। एक अंक मिलने से विराट की टीम का 14 मैच में 13 अंक होंगे। वहीं चेन्नई के 14 मैच में 15 अंक हो जाएंगे। चेन्नई का प्लेऑफ में जाने का सपना बना रहेगा।

तूफान के आने की भी संभावना

इंडिया टूडे की खबर के अनुसार, 18 मई को दिन के दौरान 73% बारिश होने की संभावना है, जो शाम 6 बजे के आसपास 80% तक जाने की उम्मीद है। लगातार बारिश के साथ तूफान आने की भी संभावना है जिससे खेल पूरा होने की संभावना बाधित होगी। लगातार बारिश का मतलब यह हो सकता है कि खेल छोटा होने की संभावना है जिससे घरेलू टीम के लिए चीजें और मुश्किल हो सकती हैं। आईपीएल के नियमों के अनुसार, सबसे छोटा खेल पांच ओवर का हो सकता है जो रात 10:56 बजे तक शुरू हो सकता है।

Open in app