चेन्नई सुपर किंग्स ने किया सचिन का अपमान, भड़के फैंस ने कुछ ऐसे निकाला गुस्सा

चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से सचिन तेंदुलकर और सुरेश रैना की एक फोटो शेयर की।

By सुमित राय | Published: May 3, 2018 06:30 PM2018-05-03T18:30:32+5:302018-05-03T18:30:32+5:30

Chennai Super Kings trolled after Ramesh Suresh Tweet on Sachin Tendulkar And Suresh Raina | चेन्नई सुपर किंग्स ने किया सचिन का अपमान, भड़के फैंस ने कुछ ऐसे निकाला गुस्सा

चेन्नई सुपर किंग्स ने किया सचिन का अपमान, भड़के फैंस ने कुछ ऐसे निकाला गुस्सा

googleNewsNext

रिटायरमेंट के 5 साल बाद भी सचिन तेंदुलकर की फैन फॉलोइंग में कमी नहीं आई है और फैंस उनका काफी सम्मान करते हैं। सचिन के फैंस को ये बातें बर्दाश्त नहीं होती कि कोई उनका अपमान करे। लेकिन ऐसी ही गलती आईपीएल की धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स से हो गई है।

दरअसल, चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से सचिन तेंदुलकर और सुरेश रैना की एक फोटो शेयर की। टीम ने इस फोटो से साथ कैप्शन में 'रमेश और सुरेश' लिखा, जिसे देश सचिन के फैंस भड़क गए। बता दें कि रमेश तेंदुलकर सचिन के पिता का नाम है और वो अपना पूरा नाम सचिन रमेश तेंदुलकर लिखते हैं।


हालांकि चेन्नई द्वारा यह फोटो शेयर किए जाने के बाद फैंस को गुस्सा आ गया और लोगों ने चेन्नई से यह फोटो डिलीट करने और सचिन से माफी मांगने की सलाह दे डाली। एक यूजर ने लिखा जब सीएसके का कोई अस्तित्व नहीं था, तभी सचिन तेंदुलकर क्रिकेट को अलविदा कहने की कगार पर थे, तो किसी ने कहा कि सचिन के साथ किसी की तुलना नहीं की जा सकती।










सचिन के फैंस के गुस्से के बाद हालांकि अभी तक चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है और ना ही इस फोटो को डिलीट किया गया है। बता दें कि धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल के प्वाइंट्स टेबल में सबसे ऊपर चल रही है।

Open in app