बढ़ा पंड्या-केएल राहुल पर फैसले का इंतजार, सुप्रीम कोर्ट ने BCCI मामले की सुनवाई अगले हफ्ते तक टाली

Hardik Pandya and KL Rahul: हार्दिक पंड्या और केएल राहुल के भविष्य को लेकर इंतजार और बढ़ गया है, सुप्रीम कोर्ट ने टाली बीसीसीआई मामले की सुनवाई

By अभिषेक पाण्डेय | Published: January 17, 2019 6:12 PM

Open in App

सुप्रीम कोर्ट द्वारा बीसीसीआई से संबंधित मामले की सुनवाई अगले हफ्ते तक टालने से निलंबित क्रिकेटरों हार्दिक पंड्या और केएल राहुल के भविष्य पर प्रभाव पड़ने की संभावना है। इन दोनों क्रिकेटरों को एक चैट शो में अनुचित टिप्पणियों के लिए बीसीसीआई ने ऑस्ट्रेलिया दौरे से वापस भेज दिया था। 

बीसीसीआई ने ऑस्ट्रेलिया और उसके बाद न्यूजीलैंड दौरे के लिए विजय शंकर और शुभमन गिल के नाम का ऐलान किया था। 

गुरुवार को सुप्रीम कोर्ट द्वारा लिए जाने वाले निर्णयों में, इन दोनों क्रिकेटरों के मामले को लेकर एक प्रशासनिक जांच अधिकारी की नियुक्ति भी शामिल थी, जो इस मामले में फैसला लेगा। अब इस मामले को बिना सुनवाई को बिना कोई तारीख तय किए ही एक हफ्ते के लिए टाल दिया गया है। 

ऐसे में हार्दिक पंड्या और केएल राहुल का अपने क्रिकेट भविष्य पर फैसले के लिए इंतजार और बढ़ गया है। सर्वोच्च न्यायालय को गोपाल सुब्रमण्यम के पद छोड़ने के निर्णय के बाद नया एमिक्स क्यूरी भी नियुक्त करना है। सुप्रीम कोर्ट ने पूर्व अतिरिक्त सॉलिसिटर जनरल पीएस नरसिम्हा को उनकी जगह नियुक्त करने का निवेदन किया है।

हार्दिक पंड्या को हाल ही में टीवी चैट शो कॉफी विद करण में महिलाओं के लिए की गई उनकी अनुचित टिप्पणियों के लिए बीसीसीआई ने निलंबित करते हुए ऑस्ट्रेलिया से घर वापस भेज दिया था। इससे ये दोनों न सिर्फ ऑस्ट्रेलिया बल्कि न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज से भी बाहर हो गए हैं।

टॅग्स :हार्दिक पंड्याकेएल राहुलबीसीसीआई

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या