भारतीय टीम के खिलाड़ी के घर आया नन्हा मेहमान, सोशल मीडिया पर लिखा-बच्चे ने उनकी बाहों को प्यार से भर दिया...

मोहित शर्मा ने अपने करियर में भारतीय टीम के लिए 26 एकदिवसीय मैचों और 8 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में भाग लिया है।

By सतीश कुमार सिंह | Published: December 27, 2021 7:02 PM

Open in App
ठळक मुद्देखेल के एकदिवसीय प्रारूप में 31 विकेट लिए हैं।शर्मा ने अपना आखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच साल 2015 में भारतीय टीम के लिए खेला था।शर्मा ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में भी 86 मैच खेले हैं।

भारतीय टीम के खिलाड़ी मोहित शर्मा के लिए गर्व का क्षण है। भारतीय क्रिकेटर और उनकी पत्नी श्वेता शर्मा एक बच्चे के माता-पिता बन गए हैं और दाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के माध्यम से अपने बच्चे के दुनिया में आने की घोषणा की।

शर्मा ने पोस्ट में यह भी जोड़ा कि बच्चे ने अपनी बाहों को प्यार से भर दिया है और उसका दिल खुशी से भर दिया है। शर्मा के पोस्ट को इंस्टाग्राम पर अब तक 2628 लाइक्स मिल चुके हैं। दुनिया में आपका स्वागत है। हमारी बाहों को प्यार से और हमारे दिलों को खुशी से भर दें। हम गर्व से अपने बच्चे के आगमन की घोषणा करते हैं।

मोहित शर्मा ने अपने करियर में भारतीय टीम के लिए 26 एकदिवसीय मैचों और 8 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में भाग लिया। जहां उन्होंने खेल के एकदिवसीय प्रारूप में 31 विकेट लिए हैं। शर्मा ने अपना आखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच साल 2015 में भारतीय टीम के लिए खेला था।

इसके अलावा शर्मा ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में भी 86 मैच खेले हैं। 33 वर्षीय ने आईपीएल में सिर्फ 19.07 की शानदार स्ट्राइक रेट से 92 विकेट लिए। शर्मा को आखिरी बार आईपीएल में 20 सितंबर 2020 को देखा गया था।

टॅग्स :IPLIPL 2021
Open in App

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या