मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने हाई कोर्ट से लगाई गुहार, कहा- वो और उनकी बेटी सुरक्षित महसूस नहीं कर रही हैं...

मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां को सोशल मीडिया पर लगातार रेप और जान से मारने की धमकियां दी जा रही है। इसके खिलाफ उन्होंने हाई कोर्ट से सुरक्षा की मांग की है।

By अमित कुमार | Published: September 15, 2020 8:17 AM

Open in App
ठळक मुद्देइन दिनों हसीन जहां एक बार फिर चर्चा का विषय बनी हुईं हैं। एएनआई के अनुसार मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने सोमवार को कलकत्ता हाई कोर्ट में अपने लिये अतिरिक्त सुरक्षा की मांग को लेकर याचिका दायर की।हसीन जहां ने कहा कि वो और उनकी बेटी कोलकाता में सुरक्षित महसूस नहीं कर रही हैं।

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट और तस्वीरों के लेकर सुर्खियों में रहती हैं। हसीन जहां इंस्टाग्राम पर फोटोशूट के वीडियो और कई सारी तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं। हसीन जहां ने मोहम्मद शमी पर घरेलू हिंसा के अलावा और कई तरह के गंभीर आरोप लगाने के बाद चर्चा में आईं थी। 

इन दिनों हसीन जहां एक बार फिर चर्चा का विषय बनी हुईं हैं। दरअसल, हसीं जहां ने कोलकाता पुलिस पर काम न करने का आरोप लगाते हुए कलकत्ता हाइकोर्ट में याचिका दायर की है और कोलकाता में खुद के लिये अतिरिक्त सुरक्षा की गुहार लगाई है। एएनआई के अनुसार मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने सोमवार को कलकत्ता हाई कोर्ट में अपने लिये अतिरिक्त सुरक्षा की मांग को लेकर याचिका दायर की है और कहा है कि वो और उनकी बेटी कोलकाता में सुरक्षित महसूस नहीं कर रही हैं।

सोशल मीडिया पर पोस्ट करना हसीन जहां को पड़ा भारी

बता दें कि हसीन जहां ने कुछ दिन पहले राम मंदिर निर्माण को लेकर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया था। इस पोस्ट के बाद लोग उन पर भड़क गए थे और लगातार उन्हें धमकियां मिल रही थी। जिसके बाद हसीन जहां ने पुलिस को इस बात की शिकायत की थी। लेकिन पुलिस की ओर से इस मामले पर कोई सख्त एक्शन नहीं लिया गया है। जिस बात से हसीन जहां निराश हैं। 

मिलने लगी थी रेप और जान से मारने की धमकियां

हसीन जहां ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हसीन जहां ने लिखा,'अयोध्या में राम मंदिर के भूमि पूजन के लिए सभी हिंदुओं को बधाई।' इस पोस्ट के बाद उन्हें रेप और जान से मारने की धमकियां मिलने लगी थी। जिसके बाद उन्होंने 9 अगस्त को लालबाजार मुख्यालय में कोलकाता पुलिस साइबर अपराध विभाग में शिकायत दर्ज कराई थी।

टॅग्स :हसीन जहांमोहम्मद शमीक्रिकेट

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या