लाइव मैच में पाकिस्तानी फैन ने टीम इंडिया से की ये खास अपील, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

लाहौर के गद्दाफी स्‍टेड‍ियम में खेले गए पाकिस्तान सुपर लीग के एक मैच के दौरान कुछ प्रशंसक 'वी वॉट इंड‍िया ह‍ियर ' के पोस्‍टर ल‍िए नजर आए।

By सुमित राय | Published: February 24, 2020 5:04 PM

Open in App
ठळक मुद्देभारत और पाकिस्तान की टीमें लंबे समय से द्विपक्षीय सीरीज नहीं खेल रही हैं।फैंस को हमेशा से इन दोनों देशों के बीच मैच का इंतजार रहता है।

भारत और पाकिस्तान की टीमें लंबे समय से द्विपक्षीय सीरीज नहीं खेल रही हैं, लेकिन फैंस को हमेशा से इन दोनों देशों के बीच मैच का इंतजार रहता है। अब पाकिस्तानी फैन ने भारतीय टीम को अपने देश में खेलते हुए देखना चाहते हैं और इसके लिए उन्होंने लाइव मैच में एक खास मैसेज शेयर कर टीम इंडिया से अपील की।

दरअसल, पाकिस्तान में पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) का आगाज हो चुका है और इस बार पूरा टूर्नामेंट पाकिस्तान में खेला जा रहा है। इससे पाकिस्तानी फैन रोमांचित हैं और वह चाहते हैं कि भारतीय टीम भी पाकिस्तान में मैच खेले।

लाहौर के गद्दाफी स्‍टेड‍ियम में खेले गए पाकिस्तान सुपर लीग के एक मैच के दौरान कुछ प्रशंसक 'वी वॉट इंड‍िया ह‍ियर ' के पोस्‍टर ल‍िए नजर आए। सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी फैन की यह फोटो खूब वायरल हो रही है।

बता दें कि भारत ने पाकिस्तान पर आतंकवाद को बढ़ावा देने का आरोप लगाते हुए द्व‍िपक्षीय क्र‍िकेट संबंध खत्‍म कर रखे हैं। हालांकि भारत और पाकिस्तान की टीमें आईसीसी टूर्नामेंट में खेलती हैं और आखिरी बार दोनों टीमें पिछले साल आईसीसी वर्ल्ड कप में खेली थी।

टॅग्स :पाकिस्तान सुपर लीगभारत vs पाकिस्तानभारतीय क्रिकेट टीमपाकिस्तान क्रिकेट टीम

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या