अनुष्का शर्मा-सुनील गावस्कर के बीच विवाद में कंगना रनौत की एंट्री, कहा- 'जब मुझे गाली दी गई, धमकाया गया, तब तुम चुप थी'

पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर उस वक्त विवाद में फंस गए जब उन्होंने टीम इंडिया के कैप्टन विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा पर विवादित टिप्पणी कर दी थी।

By अमित कुमार | Published: September 27, 2020 8:25 AM

Open in App
ठळक मुद्देकिंग्स इलेवन पंजाब और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के बीच मुकाबले के दौरान अपनी एक कमेंट्स की वजह से सुनील गावस्कर चर्चा में आ गए। गावस्कर ने ऑन एयर कहा था कि विराट कोहली ने लॉकडाउन में बस अनुष्का शर्मा की गेंदबाजी का सामना किया है। इस मामले पर अब कंगना रनौत ने अपनी बात रखी है।

भारत के पूर्व कप्तान और कमेंटेटर सुनील गावस्कर इन दिनों लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। दरअसल, किंग्स इलेवन पंजाब और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के बीच मुकाबले के दौरान अपनी एक कमेंट्स की वजह से सुनील गावस्कर चर्चा में आ गए। सोशल मीडिया पर कुछ सुनील गावस्कर का सपोर्ट कर रहे हैं तो वहीं कुछ उनकी आलोचना भी कर रहे हैं। 

गावस्कर ने ऑन एयर कहा था कि विराट कोहली ने लॉकडाउन में बस अनुष्का शर्मा की गेंदबाजी का सामना किया है। इस बयान के बाद अनुष्का शर्मा ने गावस्कर को लेकर नाराजगी जाहिर की थी। अनुष्का ने सोशल मीडिया के जरिए गावस्कर के कमेंट की आलोचना की थी। हालांकि, गावस्कर ने अपनी बात को स्पष्ट करते हुए बताया था कि उनका इरादा किसी की भावनाओं को आहात करना नहीं था।  

कंगना रनौत ने अनुष्का को लेकर कही यह बात

वहीं इस मामले पर अब कंगना रनौत ने अपनी बात रखी है। कंगना ने ट्वीट कर लिखा, 'अनुष्का शर्मा तब चुप रहीं, जब मुझे धमकाया गया और हरामखोर कहा गया, लेकिन आज जब वैसी ही मिसॉजनी औरतों के खिलाफ द्वेष का उन्होंने खुद सामना किया, मैं इस बात की निंदा करती हूं कि सुनील गावस्कर ने उन्हें इस तरह से क्रिकेट में घसीटा, लेकिन सिर्फ कुछ चीजों पर फेमिनिज्म दिखाना भी सही नहीं है।'

अनुष्का शर्मा ने गावस्कर को लेकर कही थी यह बात

अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम पर एक लंबा-चौड़ा पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, "मिस्टर सुनील गावस्कर, मैं आपसे कहना चाहती हूं कि आपका बयान काफी गलत है। मैं आपसे पूछना चाहती हूं कि आप ऐसे बयान क्यों देते हैं और एक क्रिकेटर के खेल के लिए उसकी पत्नी को जिम्मेदार क्यों ठहराते हैं?" अनुष्का शर्मा ने आगे लिखा, "कब ऐसा होगा जब मुझे क्रिकेट में घसीटना बंद किया जाएगा और इस तरह की एकतरफा टिप्पणियां नहीं की जाएंगी?' रिस्पेक्टेड मिस्टर गावस्कर, आप एक महान खिलाड़ी हैं जिनका नाम जैंटलमैन के इस खेल में ऊंचा स्थान रखता है। मैं बस आपको बताना चाहती थी कि जब आपने ऐसा कहा तो मुझे कैसा लगा।"

सुनील गावस्कर ने बताई पूरी सच्चाई

इस मामले पर गावस्कर ने इंडिया टुडे चैनल को सफाई देते हुए कहा, ‘‘सबसे पहले, मैं पूछना चाहूंगा कि मैं उसे (अनुष्का) कहां दोष दे रहा हूं, मैं उसे दोष नहीं दे रहा हूं। मैं केवल यह कह रहा हूं कि वीडियो में देखा गया कि वह विराट को गेंदबाजी कर रही थी। विराट ने इस लॉकडाउन अवधि में केवल इसी गेंदबाजी पर अभ्यास किया है।’’  

उन्होंने कहा, ‘‘यह टेनिस बॉल से मनोरंजक मुकाबला था, जिसमें लोगों को लॉकडाउन के दौरान समय गुजारने में मदद की। यह इतना ही है, अब इसमें मैं उसे विराट की विफलताओं के लिए कहां जिम्मेदार ठहरा रहा हूं। मैं सिर्फ यह कहने की कोशिश कर रहा था कि लॉकडाउन में विराट या किसी दूसरे क्रिकेटर को अभ्यास का मौका नहीं मिला। मेरी बातें महिला विरोधी नहीं थी। अगर किसी ने इसकी ऐसे व्याख्या की तो इसमें मैं क्या कर सकता हूं।’’

टॅग्स :सुनील गावस्करअनुष्का शर्माकंगना रनौतIPL 2020

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या