विराट कोहली बने दूसरी बार पिता, अनुष्का शर्मा ने वामिका के भाई अकाय को दिया जन्म

इंस्टाग्राम पर अनुष्का और विराट की पोस्ट में लिखा है, "बहुत सारी खुशियों के साथ और हमारे प्यार से भरे दिल, हम सभी को यह बताते हुए खुशी हो रही है कि 15 फरवरी को, हमने अपने बच्चे अकाय और वामिका के छोटे भाई का इस दुनिया में स्वागत किया!

By रुस्तम राणा | Published: February 20, 2024 09:14 PM2024-02-20T21:14:11+5:302024-02-20T21:14:22+5:30

Virat Kohli welcomes second child with Anushka Sharma, Vamika's brother named Akaay | विराट कोहली बने दूसरी बार पिता, अनुष्का शर्मा ने वामिका के भाई अकाय को दिया जन्म

विराट कोहली बने दूसरी बार पिता, अनुष्का शर्मा ने वामिका के भाई अकाय को दिया जन्म

googleNewsNext

नई दिल्ली: भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली दूसरी बार पिता बन गए हैं। उनकी पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने वामिका के भाई अकाय को जन्म दिया। खुद क्रिकेटर ने मंगलवार को अपने बच्चे के जन्म की घोषणा की।  इंस्टाग्राम पर अनुष्का और विराट की पोस्ट में लिखा है, "बहुत सारी खुशियों के साथ और हमारे प्यार से भरे दिल, हम सभी को यह बताते हुए खुशी हो रही है कि 15 फरवरी को, हमने अपने बच्चे अकाय और वामिका के छोटे भाई का इस दुनिया में स्वागत किया! हम अपने जीवन के इस खूबसूरत समय में आपका आशीर्वाद और शुभकामनाएं चाहते हैं। हम आपसे अनुरोध करते हैं कि इस समय कृपया हमारी गोपनीयता का सम्मान करें। प्यार और आभार, विराट और अनुष्का।” 

रणवीर सिंह, वाणी कपूर और कई अन्य हस्तियों ने पोस्ट के टिप्पणी अनुभाग में नए माता-पिता को बधाई दी।


 

Open in app