एबी डिविलियर्स ने विराट कोहली और अनुष्का शर्मा पर दिए बयान के लिए माफी मांगी, पहले कही थी ऐसी बात

डिविलियर्स ने लाइव चैट के दौरान कहा था कि कोहली और अनुष्का शर्मा के दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। इसके बाद से ही विराट के दूसरी बार पिता बनने की खबरें चलने लगीं।

By शिवेन्द्र कुमार राय | Published: February 11, 2024 10:59 AM2024-02-11T10:59:35+5:302024-02-11T11:00:52+5:30

AB de Villiers apologizes for his statement on Virat Kohli and Anushka Sharma regarding expecting their second child | एबी डिविलियर्स ने विराट कोहली और अनुष्का शर्मा पर दिए बयान के लिए माफी मांगी, पहले कही थी ऐसी बात

फाइल फोटो

googleNewsNext
Highlightsएबी डिविलियर्स ने अपने बयान के लिए माफी मांगीकहा था कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रहे हैंडिविलियर्स ने स्वीकार किया कि उन्हें कोहली और अनुष्का के बारे में अपुष्ट जानकारी साझा नहीं करनी चाहिए थी

नई दिल्ली: दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान एबी डिविलियर्स ने अपने उस बयान के लिए माफी मांगी है जिसमें उन्होंने कहा था कि  विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। इससे पहले एबी डिविलियर्स ने अपने पहले के बयान को वापस लिया था और अब यूट्यूब पर अपने लाइव शो के दौरान माफी भी मांगी।  डिविलियर्स ने अपनी पिछली गलती स्वीकार की और प्रशंसकों से पूर्व भारतीय कप्तान को पूरी गोपनीयता देने का अनुरोध किया।

दरअसल कोहली व्यक्तिगत कारणों से इंग्लैंड के खिलाफ चल रही पांच टेस्ट मैचों की श्रृंखला के पहले दो टेस्ट में नहीं खेल पाए, कई लोगों ने अटकलें लगाईं कि वह और उनकी पत्नी अनुष्का अपने दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। विराट पहले ही शुरुआती दो मैच से बाहर हो गए थे और जब बीसीसीआई ने शनिवार, 10 फरवरी को अंतिम तीन टेस्ट मैचों के लिए टीम की घोषणा की तब भी उनका नाम नहीं था।

विराट और एबी डिविलियर्स अच्छे दोस्त हैं। इसलिए किसी ने डिविलियर्स के यूट्यूब लाइव के दौरान उनसे अनुष्का की प्रेगनेंसी के बारे में पूछ लिया था। डिविलियर्स ने लाइव चैट के दौरान कहा था कि कोहली और अनुष्का शर्मा के दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। इसके बाद से ही विराट के दूसरी बार पिता बनने की खबरें चलने लगीं। 

इस बीच, डिविलियर्स ने स्वीकार किया कि उन्हें कोहली और अनुष्का के बारे में अपुष्ट जानकारी साझा नहीं करनी चाहिए थी और उन्हें उम्मीद है कि अनुभवी बल्लेबाज जल्द ही एक्शन में वापस आएंगे। उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, "मेरे दोस्त विराट कोहली अभी भी उपलब्ध नहीं हैं। मैं हर किसी से विनती करता हूं कि उन्हें वह गोपनीयता दी जाए जिसके वह हकदार हैं। परिवार पहले आता है। कोई नहीं जानता कि वास्तव में क्या चल रहा है। मैं हम सभी से इसका सम्मान करने के लिए कह रहा हूं। मेरे पिछले शो में एक गलती हुई और मैं इसके लिए कोहली परिवार से माफी मांगता हूं। यह अच्छा नहीं है। "

Open in app