जब ट्रक में सवार होकर मैच खेलने जाते थे हार्दिक पंड्या, तस्वीर आपको भी कर देगी इमोशनल

हार्दिक पंड्या पहले भी अपने बीते दिनों को याद करते हुए तंगहाली के बारे में बता चुके हैं। उन्होंने बताया था कि परिवार के लिए उनके पिता ने काफी संघर्ष किया है।

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: September 20, 2019 1:27 PM

Open in App

टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। इस फोटो में हार्दिक कुछ लोगों के साथ एक टैंपों में मौजूद हैं। ये पंड्या के संघर्ष के दिनों की तस्वीर है, जिसे लोग जमकर पसंद कर रहे हैं।

हार्दिक पंड्या ने इस तस्वीर के साथ लिखा- "उन दिनों की तस्वीर जब मैं लोकल मैच खेलने के लिए ट्रक से सफर करता था। इसने मुझे काफी कुछ सिखाया है।"

हार्दिक पांड्या 11 टेस्ट में 17 शिकार कर चुके हैं। बात अगर 54 वनडे मैच की करें, तो उन्होंने 54 बार खिलाड़ियों को पवेलियन भेजा है। इस फॉर्मेट में उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 31/3 रहा। वहीं 39 अंतर्राष्ट्रीय टी20 मैचों में पांड्या 37 विकेट झटक चुके हैं। इस खिलाड़ी ने 80 अंतर्राष्ट्रीय पारियों में कुल 1758 रन भी अपने बल्ले से बनाए हैं।

हार्दिक पंड्या पहले भी अपने बीते दिनों को याद करते हुए तंगहाली के बारे में बता चुके हैं। उन्होंने बताया था कि परिवार के लिए उनके पिता ने काफी संघर्ष किया है। उन्हें कई बार पैसों की कमी के कारण भरपेट खाना तक भी नहीं पाता था। वह कई बार सिर्फ मैगी खाकर प्रैक्टिस के लिए जाते थे।

टॅग्स :हार्दिक पंड्याबीसीसीआईक्रुणाल पंड्याभारतीय क्रिकेट टीम

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या