IPL 2024: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को लगेगा तगड़ा झटका!, टेस्ट सीरीज के बाद आईपीएल के बाहर होगा पूर्व कप्तान, इस दिग्गज ने जताई आशंका

IPL 2024: सुनील गावस्कर स्टार स्पोर्ट्स स्टार कार्यक्रम के दौरान भारतीय प्रबंधन संस्थान, रांची के छात्रों के साथ बातचीत कर रहे थे।

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: February 26, 2024 10:38 PM2024-02-26T22:38:59+5:302024-02-26T22:40:40+5:30

IPL 2024 Virat Kohli is not playing in Test series against England due to personal reasons Sunil Gavaskar feared star batsman may stay out Indian Premier League | IPL 2024: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को लगेगा तगड़ा झटका!, टेस्ट सीरीज के बाद आईपीएल के बाहर होगा पूर्व कप्तान, इस दिग्गज ने जताई आशंका

file photo

googleNewsNext
Highlightsआईपीएल 22 मार्च से शुरू होगा।चेन्नई सुपर किंग्स और कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के बीच चेन्नई में खेला जाएगा।स्टार बल्लेबाज इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) से भी बाहर रह सकता है।

IPL 2024: विराट कोहली निजी कारणों से इंग्लैंड के खिलाफ वर्तमान टेस्ट श्रृंखला में नहीं खेल रहे हैं और पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने आशंका जताई कि यह स्टार बल्लेबाज इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) से भी बाहर रह सकता है। आईपीएल 22 मार्च से शुरू होगा जिसका पहला मैच मौजूदा चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स और कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के बीच चेन्नई में खेला जाएगा। कोहली को पहले भारतीय टेस्ट टीम में शामिल किया गया था लेकिन वह हैदराबाद में खेले गए पहले मैच से पूर्व टीम से हट गए थे। इस स्टार क्रिकेटर और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने इस महीने के शुरू में अपने दूसरे बच्चे के जन्म की घोषणा की थी। गावस्कर से पूछा गया कि कोहली लंबे समय तक बाहर रहने के बाद क्या आईपीएल में रन बनाने के लिए बेताब होंगे।

इस पूर्व भारतीय कप्तान ने मजाकिया अंदाज में कहा,‘‘क्या वह खेलेंगे … वह कुछ कारण से नहीं खेल रहे हैं। शायद हो सकता है कि आईपीएल में भी नहीं खेलें।’’ गावस्कर स्टार स्पोर्ट्स स्टार कार्यक्रम के दौरान भारतीय प्रबंधन संस्थान, रांची के छात्रों के साथ बातचीत कर रहे थे।

Open in app