धोनी लेने जा रहे हैं संन्यास? सोशल मीडिया में अटकलें हुईं वायरल, कोहली के एक ट्वीट से मची 'हलचल'

MS Dhoni: टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज एमएस धोनी के संन्यास की अटकलें गुरुवार को सोशल मीडिया में वायरल हो गईं और फैंस ने जमकर कमेंट्स किए

By अभिषेक पाण्डेय | Published: September 12, 2019 3:28 PM

Open in App

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज एमएस धोनी फिलहाल क्रिकेट के मैदान से दूर हैं। आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 के बाद से ही इस महान खिलाड़ी के संन्यास की अटकलें लगती रही हैं, लेकिन खुद धोनी ने अब तक इस पर कुछ नहीं कहा है। 

धोनी ने जुलाई में बीसीसीआई से अपनी आर्मी रेजिमेंट के साथ वक्त बिताने के लिए दो महीने का वक्त मांगा था।

धोनी के संन्यास की अटकलें हुई वायरल

गुरुवार को सोशल मीडिया पर अचानक ही धोनी के संन्यास की चर्चा चल पड़ी और देखते ही देखते धोनी ट्रेंड करने लगे। कई ट्वीट्स में तो ये दावा किया गया कि धोनी आज शाम 7 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस में अपने संन्यास का ऐलान करेंगे। 

इन चर्चाओं की अब तक न तो धोनी, न ही कोहली या बीसीसीआई ने पुष्टि की है। लेकिन सोशल मीडिया पर इस चर्चा ने फैंस के बीच हलचल जरूर मचा दी।

कोहली के एक ट्वीट से शुरू हुई चर्चा

इससे पहले गुरुवार को ही कप्तान विराट कोहली ने धोनी के साथ 2016 टी20 वर्ल्ड कप में ऑस्ट्रेलिया पर जीत की एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर करते हुए इस महान खिलाड़ी को याद किया। इसके बाद से ही धोनी के संन्यास की अटकलें लगनी शुरू हुईं। कोहली ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए अपनी खुशी जाहिर की और लिखा, 'एक मैच जिसे मैं कभी नहीं भूल सकता। विशेष रात। इस आदमी ने मुझे फिटनेस टेस्ट की तरह दौड़ाया था।' 

टॅग्स :एमएस धोनीविराट कोहलीभारतीय क्रिकेट टीमबीसीसीआई

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या