IPL Auction 2023: 23 साल के खिलाड़ी पर कई आईपीएल फ्रेंचाइजी की नजर, गेंद और बल्ले के साथ करेंगे आईपीएल में धमाका, जानें

IPL Auction 2023: आईपीएल 2023 का आयोजन भारत में बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी (फरवरी-मार्च) और इंग्लैंड में एशेज (जून-जुलाई) के बीच किया जाएगा।

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: December 06, 2022 1:28 PM

Open in App
ठळक मुद्देमुझे लगता है कि यह हर खिलाड़ी के लिए चिंता का विषय है।डेविड वार्नर ने पहले ही कैमरुन ग्रीन को अपने कार्यभार के प्रबंधन की चुनौती के बारे में चेतावनी दी है।कैमरुन ग्रीन पीठ की चोट से परेशान रहे हैं जिसने उनकी गेंदबाजी को सीमित कर दिया। 

IPL Auction 2023: ऑस्ट्रेलिया के मुख्य कोच एंड्रयू मैकडोनाल्ड अगले साल होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) से पहले कैमरून ग्रीन के कार्यभार को लेकर चिंतित हैं और उन्होंने कहा कि इस लुभावनी टी20 लीग में इस ऑलराउंडर के खेलने पर फैसला टूर्नामेंट के करीब आने पर किया जाएगा।

ऑस्ट्रेलिया के लिए सभी प्रारूप में खेलने वाले खिलाड़ी 23 साल के ग्रीन की इस महीने की नीलामी में आईपीएल फ्रेंचाइजी के बीच काफी मांग होने की उम्मीद है। ऑस्ट्रेलियाई एसोसिएटेड प्रेस (एएपी) ने मैकडोनल्ड के हवाले से कहा, ‘‘क्रिकेट के अगले 12 महीनों में उनका (ग्रीन) कुल कार्यभार, क्या यह चिंता का विषय है?

हां, मुझे लगता है कि यह हर खिलाड़ी के लिए चिंता का विषय है।’’ उन्होंने कहा, ‘‘हमने इसके बारे में कई बार बात की है। यह देखना काल्पनिक है कि मार्च के अंत में वह कैसा महसूस कर रहा होगा। आईपीएल से पहले उसे बहुत क्रिकेट खेलना है और मुझे यकीन है कि वह अभी फैसला नहीं करेगा। इस पर फैसला आईपीएल से पहले किया जाएगा।’’

ऑस्ट्रेलियाई कोच ने कहा, ‘‘आप नहीं जानते कि नौ टेस्ट मैच और उसके बाद भारतीय सीरीज के अंत में सीमित ओवरों के कुछ मुकाबलों को खेलने से तीन महीने बाद आपका शरीर कैसा महसूस करने वाला है।’’ आईपीएल 2023 का आयोजन भारत में बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी (फरवरी-मार्च) और इंग्लैंड में एशेज (जून-जुलाई) के बीच किया जाएगा।

ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर ने पहले ही ग्रीन को अपने कार्यभार के प्रबंधन की चुनौती के बारे में चेतावनी दी है। ऑस्ट्रेलिया के टेस्ट कप्तान पैट कमिंस व्यस्त अंतरराष्ट्रीय कार्यक्रम के कारण पहले ही अगले साल के आईपीएल से बाहर हो चुके हैं। हाल ही में ग्रीन पीठ की चोट से परेशान रहे हैं जिसने उनकी गेंदबाजी को सीमित कर दिया। 

टॅग्स :आईपीएल 2023आईपीएल ऑक्शनऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीमटीम इंडियाIPL
Open in App

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या