IPL 2024: सनराइजर्स हैदराबाद को झटका, आईपीएल से श्रीलंका ऑलराउंडर बाहर, एसआरएच ने 1.5 करोड़ रुपये खरीदा था...

IPL 2024: श्रीलंका के ऑलराउंडर और टी20 कप्तान वानिंदु हसरंगा (2023) की पिछली कीमत 10.75 करोड़ रुपये थी और आरसीबी ने रिलीज कर दिया था।

By सतीश कुमार सिंह | Published: April 06, 2024 4:26 PM

Open in App
ठळक मुद्देआईपीएल में कुछ विदेशी खिलाड़ी सही कीमत नहीं मिलने पर खेलने से मना कर रहे हैं।हैदराबाद ने 1.5 करोड़ रुपये के आधार मूल्य पर खरीदा था। पुनर्वास और आराम से गुजरना होगा और वह सीजन के लिए उपलब्ध नहीं होंगे।

IPL 2024: श्रीलंका के ऑलराउंडर और टी20 कप्तान वानिंदु हसरंगा आईपीएल 2024 से बाहर हो गए हैं। श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) ने बीसीसीआई को सूचित किया है कि लेग स्पिनर को चोट लग गई है और खेलने में असमर्थ हैं। एसएलसी ने कहा कि सनराइजर्स हैदराबाद के लिए लीग में हिस्सा नहीं ले सकते हैं। फ्रेंचाइजी ने कहा कि जल्द ही टीम में दूसरे खिलाड़ी को शामिल किया जाएगा। आईपीएल में कुछ विदेशी खिलाड़ी सही कीमत नहीं मिलने पर खेलने से मना कर रहे हैं। हसरंगा (2023) की पिछली कीमत 10.75 करोड़ रुपये थी और आरसीबी ने रिलीज कर दिया था।

इस साल हैदराबाद ने 1.5 करोड़ रुपये के आधार मूल्य पर खरीदा था। उनके प्रबंधक ने इस बात से इनकार किया है कि निकासी का नीलामी मूल्य से कोई लेना-देना है। सूत्रों के अनुसार एसएलसी ने बीसीसीआई को पत्र लिखकर कहा है कि 26 वर्षीय खिलाड़ी को अपने बाएं टखने को ठीक करने के लिए पुनर्वास और आराम से गुजरना होगा और वह सीजन के लिए उपलब्ध नहीं होंगे।

ऐसा माना जाता है कि उन्हें दुबई के एक विशेषज्ञ ने एहतियातन आराम करने की सलाह दी है। वह चिकित्सा सलाह के लिए दुबई गए और तीन दिनों तक वहां रहे। मौजूदा स्थिति को देखते हुए विशेषज्ञ की सलाह है कि उन्हें इस सीजन में आईपीएल में भाग लेने के बजाय आराम करना चाहिए। कुछ दिन पहले मैनेजर ने बताया था कि हसरंगा निश्चित रूप से SRH के लिए खेलेंगे।

टॅग्स :आईपीएल 2024सनराइजर्स हैदराबादश्रीलंका क्रिकेटWanindu Hasarangaरॉयल चैलेंजर्स बैंगलोरश्रीलंका क्रिकेट टीम

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या